close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पत्रकार हत्या मामला: फरार आरोपियों पर पुलिस ने किया 25 हजार का ईनाम घोषित, 2 गिरफ्तार

सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी ने सोशल मीडिया पर फरार अभियुक्तों के फोटो जारी किए हैं. सोशल मीडिया पर जारी अभियुक्तों के फोटो के साथ आमजन को बताया जा रहा है कि यह ईनामी हैं.

पत्रकार हत्या मामला: फरार आरोपियों पर पुलिस ने किया 25 हजार का ईनाम घोषित, 2 गिरफ्तार
फरार अभियुक्त महिपाल सैनी पुत्र जगदीश सैनी निवासी गांव मुन्नुगढ़ थाना झिंझाना का कहने वाला है.

सहारनपुर, नीना जैन: सहारनपुर में पत्रकार आशीष और उसके भाई आशुतोष की घर में घुसकर हत्या कर वाले फरार आरोपियों पर पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर दिया है, वहीं, दो हत्यारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गए हैं, जिन्हे सोमवार को जेल भेज दिया गया. इस मामले में अभी तीन आरोपी फरार हैं, एसएसपी ने दो पर ईनाम घोषित किए जाने की पुष्टि ने की है.

सोशल मीडिया पर फरार अभियुक्तों के फोटो जारी
सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी ने सोशल मीडिया पर फरार अभियुक्तों के फोटो जारी किए हैं. सोशल मीडिया पर जारी अभियुक्तों के फोटो के साथ आमजन को बताया जा रहा है कि यह ईनामी हैं और इनके बारे में अगर कोई भी जानकारी मिलती है या पुलिस को इनके बारे में कोई जानकारी दी जाती है, तो जानकारी देने वालों को 25 हजार का ईनाम दिया जाएगा.

मुख्य आरोपी पर दर्ज हैं दो मामले 
सहारनपुर पुलिस की अभी तक की पड़ताल में यह बात सामने आई है कि आशीष हत्याकांड के मुख्य आरोपी महिपाल सैनी पर पूर्व में भी मुकदमे हैं. देहरादून में महिपाल पर दो मुकदमे दर्ज हैं. 

पिछले 3 सालों से है सहारनपुर में
पुलिस ने बताया आरोपी करीब तीन सालों से सहारनपुर में रह रहा है. पुलिस को इसके घर से पासपोर्ट और दस्तावेज मिले हैं, जिनके आधार पर पुलिस इसके आशंकित ठिकानों पर दबिश दे रही है. 

लाइव टीवी देखें

आरोपी की पत्नी और बेटी गिरफ्तार
एसएसपी ने बताया कि फरार अभियुक्त महिपाल सैनी पुत्र जगदीश सैनी निवासी गांव मुन्नुगढ़ थाना झिंझाना और इसके बड़े बेटे सूरज सैनी पर 25-25 हजार का ईनाम घोषित किया गया है. साथ ही बताया कि अभियुक्त महिपाल की पत्नी विमलेश ओर बेटी वर्षा सैनी को जेल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस जल्द से जल्द बाकि हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

ये था मामला
यूपी के सहारनपुर जिले में रविवार को कूड़ा डालने को लेकर हुए एक विवाद के बाद कुछ लोगों ने एक मीडियाकर्मी आशीष और उसके भाई आशुतोष की गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र में हुई, जहां पत्रकार आशीष कुमार अपने परिवार के साथ रहते थे. बताया जा रहा है कि आशीष का उनके पड़ोसियों के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उनकी हत्या कर दी गई.