सपा सांसद का विवादित बयान, 'देश में मुसलमान सुरक्षित नहीं हैं, उनकी हत्‍या की जा रही है'

शफीकुर रहमान बर्क ने कहा कि बातें बनाने वाली आरएसएस ने देश के लिए कुछ नहीं किया, जबकि देश की आजादी की जंग के लिए तमाम मुसलमानों ने कुर्बानियां दीं. इसके बाद भी देश के मुसलमानों को पाकिस्तान भेजने जैसे बयान दिए जाते हैं. 

सपा सांसद का विवादित बयान, 'देश में मुसलमान सुरक्षित नहीं हैं, उनकी हत्‍या की जा रही है'
शफीकुर रहमान बर्क ने दिया विवादित बयान. फाइल फोटो

संभल : समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ शफीकुर रहमान बर्क ने मुसलमानों को लेकर संभल में विवादित बयान दिया है. चंदौसी में रोजा इफ्तार पार्टी में शरीक होने के बाद समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर रहमान बर्क ने कहा कि देश में मुसलमान महफूज नहीं है. सांप्रदायिक दंगे भड़काकर मॉब लिंचिंग के नाम पर मुसलमानों का कत्ल किया जा रहा है. 

बीजेपी सरकार बनने के सवाल पर भड़के सांसद ने कहा कि बीजेपी देश की ठेकेदार नहीं है. आरएसएस पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि बातें बनाने वाली आरएसएस ने देश के लिए कुछ नहीं किया, जबकि देश की आजादी की जंग के लिए तमाम मुसलमानों ने कुर्बानियां दीं. इसके बाद भी देश के मुसलमानों को पाकिस्तान भेजने जैसे बयान दिए जाते हैं. अब संसद में सरकार से हम यह सवाल पूछेंगे कि हमें इस देश में जीने का हक कब दिया जाएगा.

देखें LIVE TV

संभल के समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ शफीकुर रहमान बर्क ने देश के मुसलमानों को लेकर विवादित बयान दिया है. संभल के चंदौसी में रोजा इफ्तार पार्टी में शरीक होने आए महागठबंधन सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने विवादित बयान देते हुए कहा कि मुसलमान देश में न तो कोई झगड़ा चाहता है, न ही कोई हिंसा चाहता है. फिर हमें पाकिस्तान भेजने के बयान क्यों दिए जाते हैं. हम इस देश में पैदा हुए हैं. हम यहीं रहेंगे. यहीं सियासत करेंगे. हमारी दिलचस्पी अपने देश में है. पाकिस्तान में नहीं है. हम यह सवाल संसद में सरकार से भी पूछेंगे कि हमें जीने का हक कब दिया जाएगा.