मुलायम सिंह यादव के करीबी और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पारसनाथ यादव का निधन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand694784

मुलायम सिंह यादव के करीबी और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पारसनाथ यादव का निधन

पारसनाथ यादव के निधन से सपाईयों में शोक की लहर  है. पारसनाथ यादव के निधन की जानकारी मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट के जरिए दी. 

पारसनाथ यादव (L) ​से मिलने बीते 7 जून को जौनपुर स्थित उनके आवस पहुंचे थे शिवपाल यादव.

जौनपुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और मुलायम सिंह यादव के करीबी रहे पारसनाथ यादव का शुक्रवार को निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. जौनपुर शहर स्थित अपने आवास पर उन्होंने शुक्रवार करीब 12:45 बजे अंतिम सांस ली. पारसनाथ यादव यूपी सरकार में 3 बार मंत्री, 2 बार सांसद और 7 बार विधायक रहे.

बाल श्रमिकों के लिए CM योगी की पहल, इस योजना के जरिए भविष्य होगा उज्ज्वल 

 

पारसनाथ यादव के परिवार में तीन पुत्र हैं. उनके निधन से सपाईयों में शोक की लहर  है. पारसनाथ यादव के निधन की जानकारी मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट के जरिए दी. शिवपाल यादव ने पारसनाथ यादव के निधन को अपनी व्यक्तिगत क्षति बताई और कहा कि उनकी कमी कभी पूरी नहीं हो सकेगी.

शिवपाल यादव ने ट्वीट किया, ''वरिष्ठ समाजवादी नेता, पूर्व मंत्री व विधायक पारस नाथ यादव जी के निधन की खबर से स्तब्ध और दुःखी हूं. यह समाजवादी आंदोलन और मेरी व्यक्तिगत क्षति है. ईश्वर दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान करें. मैं शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं.'' बीते 7 जून को शिवपाल यादव ने जौनपुर स्थित पारसनाथ यादव के आवास पर जाकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी.

क्या अयोध्या के बाद सुलझेगा काशी-मथुरा विवाद?, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

 

आपको बता दें कि पूर्व कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव को प्रोस्टेड की प्रॉब्लम थी. इसके कारण उनके दाहिने पैर में सूजन रहता था. इसके अलावा उन्हें यूरिनेशन में भी समस्या थी. वह इलाज के लिए मुंबई गए थे. कोकिलाबेन हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था. कोरोना महामारी के कारण वह कुछ दिन पहले मुंबई से जौनपुर वापस लौट आए थे.

WATCH LIVE TV

Trending news