कोरोना के डर से थाने में कराई शादी, बाराती बन पुलिस ने किया कन्यादान
Advertisement

कोरोना के डर से थाने में कराई शादी, बाराती बन पुलिस ने किया कन्यादान

मामला निगोही थाना क्षेत्र के हमजापुर इलाके का है. जहां अवधेश के बड़े भाई की अचानक मौत हो गई थी. वह अपनी विधवा भाभी से शादी करना चाहता था. जिसे लेकर महिला के परिवार वाले राजी नहीं थे. 

शाहजहांपुर थाने में हुई शादी

शिव कुमार/ शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक अनोखी शादी देखने को मिली. जिसमें पुलिस बाराती बनी और दूल्हा-दुल्हन की शादी करवाई. इतना ही नहीं पुलिस ने ही लड़की का कन्यादान भी किया. शाहजहांपुर के थाने में हुई शादी यह चर्चा का विषय बनी हुई है. पुलिस ने कोरोना के चलते भीड़ न जुटाने के लिए ऐसा किया.

  1.  
  2.  

दरअसल, मामला निगोही थाना क्षेत्र के हमजापुर इलाके का है. जहां अवधेश के बड़े भाई की अचानक मौत हो गई थी. वह अपनी विधवा भाभी से शादी करना चाहता था. जिसे लेकर महिला के परिवार वाले राजी नहीं थे. मंगलवार को मामला जब थाने पहुंचा तो दोनों पक्षों की रजामंदी हो गई. इसके बाद पुलिस ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए थाने में शादी कराने का फैसला किया. 

UP में COVID-19 मरीजों की संख्या 100 के पार, अब लॉकडाउन में पैदल चलने वालों पर भी होगा एक्शन

खास बात यह रही कि पुलिस ही बाराती बनी और पुलिस ने भी कन्यादान भी करवाया. कोरोनो के चलते यहां सोशल डिस्टेंस का भी पूरा ख्याल रखा गया. इस दौरान मिठाई ना मिलने पर गुड़ खिलाकर सभी का मुंह मीठा कराया गया. साथ ही सभी लोगों के हाथ भी सैनिटाइज कराए गए. नव दंपती ने शादी के बंधन में बंधने के बाद पुलिस का शुक्रिया भी अदा किया.

Trending news