शामली: पुलिस के डर से 4 गैंगस्टरों ने किया सरेंडर, हाथ उठाकर पहुंचे थाने, कहा-साहब! अब कभी नहीं करेंगे अपराध
Advertisement

शामली: पुलिस के डर से 4 गैंगस्टरों ने किया सरेंडर, हाथ उठाकर पहुंचे थाने, कहा-साहब! अब कभी नहीं करेंगे अपराध

 शामली जिले में गैंगस्टर की कार्रवाई के डर से 4 आरोपियों ने आत्मसमर्पण किया है. 

पुलिस के डर से 4 गैंगस्टरों ने सरेंडर किया.

शामली: यूपी के शामली जिले में अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है. अपराधी पुलिस कार्रवाई से डरकर खुद ही सरेंडर कर रहे हैं. यहां शनिवार को 4 आरोपियों ने आत्मसमर्पण कर दिया. ये आरोपी गैंगस्टर के मामले में वांछित चल रहे थे. पुलिस ने आत्मसमर्पण के बाद चारों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कि कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कैराना में बवाल मचाने, हत्या का प्रयास, आम लोगों को परेशान करने के लिए क्षेत्रीय विधायक नाहिद हसन और उनकी मां व पूर्व सांसद तबस्सुम हसन सहित करीब 40 लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ था. जिसमें पुलिस ने आरोपियों पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई शुरू की थी. इसी मामले में पुलिस से डरकर और कार्रवाई से बचने के लिए पहले ही 22 लोग खुद थाने में पहुंचकर सरेंडर कर चुके हैं. 

हाथ उठाकर पहुंचे थाने
वहीं, अब शनिवार को 4 अन्य आरोपियों ने भी थाने में हाथ ऊपर उठाकर आत्म समपर्ण किया. इसके साथ ही अपराध से तौबा करने की कसम खाई. जिन लोगों ने सरेंडर किया है, उसमें शफी, गुफरान, इरफान, जुल्फान शामिल हैं. ये सभी ग्राम रामड़ा थाना कैराना जनपद शामली के रहने वाले हैं.  

पुलिस ने शुरू की आगे की कार्रवाई
पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी. इस मामले में सीओ जितेंद्र कुमार का कहना है कि सरेंडर करने वाले चारों आरोपियों के खिलाफ पुलिस गैंगस्टर की कार्रवाई कर रही थी. उसी से बचने के लिए आरोपियों ने खुद कोतवाली में पहुंचकर आत्म सर्मपण किया है. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है. सीएम योगी ने साफ तौर पर कहा है कि अपराधियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. ऐसे में अपराधियों में डर होना लाजमी है. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news