बेटा ताने रहा कनपटी पर तमंचा और मुस्कुराती रही मां, Photo हुई Viral तो उड़ गई हंसी!

 फोटो वायरल होने के बाद से ही पुलिस सतर्क हो गई और एसपी के आदेश पर जांच शुरू कर दी गई. सीओ जितेंद्र कुमार ने जानकारी दी कि युवक के पास मिला अवैध तमंचा 315 बोर का है और पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है. 

बेटा ताने रहा कनपटी पर तमंचा और मुस्कुराती रही मां, Photo हुई Viral तो उड़ गई हंसी!

कुलदीप चौहान/शामली: सोशल मीडिया पर असलहों का प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में उत्तर प्रदेश के शामली जिले के एक युवक ने शो-ऑफ की हद ही पार कर दी. जिले के कैराना कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी मां की कनपटी पर तमंचा रख कर फोटो खींची और फिर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. फोटो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई और युवक को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें: आप भी ऑनलाइन जॉब सर्च कर रहे हैं तो हो जाएं सावधान! ऐसी फर्जी वेबसाइट से हो रही है लाखों की ठगी

पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर तमंचा कब्जे में किया
मामला कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर सुन्हेटी गांव का है, जहां से यह फोटो वायरल हुई है. फोटो में युवक महिला के कनपटी पर तमंचा लेकर खड़ा है. फोटो में देखा जा सकता है कि महिला और युवक दोनों ही मुस्कुरा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, महिला की कनपटी पर तमंचा रखने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसका ही दीपक प्रताप है. फोटो वायरल होने के बाद से ही पुलिस सतर्क हो गई और एसपी के आदेश पर जांच शुरू कर दी गई. सीओ जितेंद्र कुमार ने जानकारी दी कि युवक के पास मिला अवैध तमंचा 315 बोर का है और पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है. 

ये भी पढ़ें: Weather Update: पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी की वजह से UP में भी जारी रहेगा ठंड का कहर

प्रशासन के सख्त निर्देश के बाद भी लोग नहीं मानते
बता दें, यह पहली बार नहीं है कि तमंचे और असलहों का प्रदर्शन सोशल मीडिया पर किया जा रहा है. आए दिन किसी शादी या पार्टी में हर्ष फायरिंग के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी कोई तमंचा ले कर डांस का वीडियो बनाता है, तो कभी छोटे से विवाद में असलहा निकाल कर दूसरे पक्ष को डराने की कोशिश की जाती है. प्रशासन के साफ निर्देश हैं कि पब्लिक में कोई भी फायरिंग या असलहे का प्रदर्शन करता है, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हैं. असलहों के शौकीन लोगों के लिए फायरिंग करना मजे की बात होगी, लेकिन उत्तर प्रदेश में इससे सैकड़ों लोगों की जान जाती है.

WATCH LIVE TV