त्रिवेंद्र सरकार ने बदला दुकानों के खुलने का वक्त, अब एक घंटे ज्यादा खुली रहेंगी शॉप्स
Advertisement

त्रिवेंद्र सरकार ने बदला दुकानों के खुलने का वक्त, अब एक घंटे ज्यादा खुली रहेंगी शॉप्स

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बताया कि अभी तक दुकानें शाम 7 बजे तक खुलती थीं लेकिन अब दुकानों के खोलने के समय को 1 घंटे और बढ़ा दिया गया है. 

फाइल फोटो.

देहरादून: कोरोना संकट के बीच उत्तराखंड वासियों के लिए राहत की खबर है, त्रिवेंद्र सरकार ने प्रदेश में दुकानों को खोलने का वक्त बढ़ा दिया है.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बताया कि अभी तक दुकानें शाम 7 बजे तक खुलती थीं लेकिन अब दुकानों के खोलने के समय को 1 घंटे और बढ़ा दिया गया है. उत्तराखंड में अब रात 8 बजे तक दुकानें खुली रहेंगी. बता दें कि, केंद्र सरकार की गाइडलाइंस के मुताबिक रात 9 बजे तक दुकानों को खोला जा सकता है.

वहीं, उत्तराखंड में अभी तक दुकानें सुबह 7 से शाम 7 बजे तक खुल रहीं थी, लेकिन अब सरकार ने एक घंटा और देर तक दुकानों को खोलने की इजाजत दे दी है. वहीं, मॉर्निंग वॉक करने वालों पर अब कोई पाबंदी नहीं होगी.

उधर, मुख्यमंत्री रावत ने देहरादून की सब्जी मंडी को खोलने के निर्देश दिए गए हैं. कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद सब्जी मंडी को सील कर दिया गया था. यहां कई चरणों में सेनिटाइजेशन ड्राइव के बाद अधिकारियों की टीम ने मंडी का निरीक्षण किया. जिस पर अब सब्जी मंडी खोलने की तैयारियां तेज हो गई हैं.

Trending news