सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कसा तंज, बोले- कांग्रेस का यूपी में नारा 'बेटी लाओ और बेटे को बचाओ'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand497780

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कसा तंज, बोले- कांग्रेस का यूपी में नारा 'बेटी लाओ और बेटे को बचाओ'

उत्तर प्रदेश की अपनी पहली यात्रा से एक दिन पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि राज्य के लोगों के साथ मिल कर वह ''नयी तरह की राजनीति'' शुरू करने की उम्मीद करती हैं.

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी का उत्तर प्रदेश में आना बीजेपी के लिए चिंता का विषय नहीं है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर तंज कसा. सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस, राहुल गांधी को बचाने के लिए प्रियंका को लाई हैं. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा को महासचिव बनाना कांग्रेस का आंतरिक मामला है. उन्होंने राहुल, प्रियंका के साथ ही यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा.

fallback

 

प्रियंका गांधी का यूपी में स्वागत है- सिंह
सिद्धार्थ नाथ सिंह ने प्रियंका गांधी वाड्रा को महासचिव बनाकर पूर्वी यूपी का प्रभारी घोषित करने पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नारा है 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ'. वहीं, कांग्रेस और सोनिया गांधी का नारा है कि 'बेटी लाओ और बेटे को बचाओ'. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी का उत्तर प्रदेश में आना बीजेपी के लिए चिंता का विषय नहीं है. हम उनका उत्तर प्रदेश में स्वागत करते हैं. आपको बता दें कि कांग्रेस महासचिव के तौर पर प्रियंका गांधी सोमवार (11 फरवरी) को उत्तर प्रदेश में अपनी पहली राजनीतिक यात्रा करेंगी.

प्रियंका को पूर्वी यूपी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी यूपी की कमान 
उत्तर प्रदेश की अपनी पहली यात्रा से एक दिन पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि राज्य के लोगों के साथ मिल कर वह ''नयी तरह की राजनीति'' शुरू करने की उम्मीद करती हैं, जिसमें हर किसी की हिस्सेदारी होगी. बता दें कि प्रियंका को पूर्वी यूपी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी यूपी का प्रभारी कांग्रेस महासचिव नियुक्त किए जाने के बाद सोमवार को राज्य की उनकी यह पहली यात्रा होगी. उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी होंगे. पिछले महीने नई नियुक्तियों की घोषणा होने के बाद ये लोग इस अहम राज्य का दौरा कर रहे हैं.

सोमवार (11 फरवरी) को करेगी उत्तर प्रदेश का दौरा
वहीं, प्रियंका ने कांग्रेस के शक्ति ऐप के जरिए कहा, 'मैं आप सब से मिलने के लिए कल लखनऊ आ रही हूं. मुझे उम्मीद है कि साथ मिल कर हम नई तरह की राजनीति शुरू करेंगे, ऐसी राजनीति जिसमें आप सब हित धारक होंगे. मेरे युवा मित्रों, मेरी बहनों और यहां तक कि सबसे कमजोर व्यक्ति, सबकी आवाज सुनी जाएगी.' कांग्रेस लोकसभा चुनाव से पहले इस यात्रा को राज्य में पार्टी के चुनाव प्रचार के शंखनाद के तौर पर देख रही है. प्रियंका ने कहा, ''आइए, एक नये भविष्य का निर्माण करें, मेरे साथ नई राजनीति करें. धन्यवाद.''

Trending news