भाजपा नेता साकेत मिश्रा के घर पर हुआ हमला, पहले भी मिल चुकी हैं जानलेवा धमकियां
Advertisement

भाजपा नेता साकेत मिश्रा के घर पर हुआ हमला, पहले भी मिल चुकी हैं जानलेवा धमकियां

इस हमले में भाजपा नेता साकेत मिश्रा की पत्नी बाल-बाल बच गई. हमले को लेकर भाजपा नेता ने तत्काल पुलिस को घटना की सूचना दी. 

सांकेतिक तस्वीर.

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में भाजपा नेता साकेत मिश्रा के घर पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया. यह हमला उस समय हुआ जब उनकी पत्नी घर की खिड़कियां खोल रही थीं. इस हमले मे भाजपा नेता की पत्नी बाल-बाल बच गईं. मामले को लेकर भाजपा नेता साकेत मिश्रा ने पुलिस को तहरीर दी है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है. 

पिटाई से आहत नाबालिग ने लगाई फांसी, चचेरे भाई समेत 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज

फोन पर भी मिली जान से मारने की धमकी
मामला रोटी गोदाम का है जहां, भाजपा नेता को मोबाइल पर जान से मार देने की भी धमकी दी गई थी. साकेत मिश्रा ने पुलिस अधिकारियों को इस बात से भी अवगत कराया था. उनके के ऊपर हुए हमले को बड़ी संगत के महंत से हुए विवाद को लेकर भी देखा जा रहा है. जिसमें महंत द्वारा लोगों को जबरन जमीनें खाली कराये जाने पर साकेत मिश्रा ने विरोध किया था. साकेत मिश्रा भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य हैं.

हमला कर तोड़ दिया खिड़की का कांच
भाजपा नेता साकेत मिश्रा का मकान रोटी गोदाम में है. गुरुवार सुबह करीब 5.30 बजे उनकी पत्नी जब कमरे की खिड़की खोल रही थी, तभी अज्ञात हमलावरों ने उनके घर पर हमला कर दिया. हमलावरो ने नल में लगने वाले लोहे के एलबो को फेंक कर खिड़की का शीशा तोड़ दिया. इस हमले में भाजपा नेता साकेत मिश्रा की पत्नी बाल-बाल बच गई. हमले को लेकर भाजपा नेता ने तत्काल पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी. वहीं, इस पूरे मामले को लेकर भाजपा नेता ने एसपी से मुलाकात कर मुकदमा दर्ज करा दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news