पिटाई से आहत नाबालिग ने लगाई फांसी, चचेरे भाई समेत 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज

 पहुंची पुलिस को परिवार वालों ने बताया कि पीड़िता को उसके चचेरे भाई समेत 4 युवकों ने डंडे से बेरहमी से पीटा था. यही कारण है कि उसने आत्महत्या कर ली.

पिटाई से आहत नाबालिग ने लगाई फांसी, चचेरे भाई समेत 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज
सांकेतिक तस्वीर.

गोरखपुर: गोरखपुर जिले में उरुवा थाना क्षेत्र के एक गांव में चार युवकों की पिटाई से त्रस्त नाबालिग लड़की ने बुधवार को घर में फांसी लगकर जान दे दी. जानकारी मिली है कि चचेरे भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर बड़ी बेरहमी से उसे डंडों से मारा था. और वजह थी बस उसका अनजान युवक से फोन पर बाच करना. इस मामले में पिता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. 

UP सरकार की तरफ से पेंशनर को बड़ी राहत, अब ऑनलाइन जमा कर सकते हैं लाइफ सर्टिफिकेट

क्या था मामला?
काम से लौटने के बाद मृतका के परिवार वालों ने जब घर का दरवाजा खोलने के लिए आवाज दी तो अंदर से कोई जवाब नहीम आया. खिड़की से झांकने पर किशोरी का कुंडी से लटकता हुआ शव दिखा. परिवार वाले आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को परिवार वालों ने बताया कि पीड़िता को उसके चचेरे भाई समेत 4 युवकों ने डंडे से बेरहमी से पीटा था. यही कारण है कि उसने आत्महत्या कर ली.

चारों आरोपी भी नाबालिग
फिलहाल मृतक किशोरी के पिता की तहरीर पर गांव के चार आरोपियों के खिलाफ मारपीट और आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की धारा में केस दर्ज कर लिया गया है और किशोरी को पीटने के कारण का पता पुलिस लगा रही है. चारों आरोपी भी नाबालिग बताये जा रहे हैं.

WATCH LIVE TV