अज्ञात हमलावरों ने किया सोते हुए शख्स पर एसिड अटैक, खो गई आंखों की रोशनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand768324

अज्ञात हमलावरों ने किया सोते हुए शख्स पर एसिड अटैक, खो गई आंखों की रोशनी

पीड़ित के चिल्लाने पर उसकी भाभी उसे बचाने दौड़ी तो उसके ऊपर भी तेजाब के छींटे पड़ गए. इस दौरान भाभी ने शोर मचाया तो हमलावर मौके से फरार हो गए. 

सांकेतिक तस्वीर.

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में शुक्रवार की देर रात अज्ञात हमलावरों ने सोते समय पीड़ित गजराज पर एसिड से अटैक कर फरार हो गया.  हमले में पीड़ित बुरी तरीके से झुलस गया, जबकि उसकी भाभी को उसे बचाते समय मामूली घाव आए. पीड़ित को अब सीतापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. 

देर रात छात्राओं को जेल भेजने पर इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के कुलपति समेत कई अफसरों को मिला लीगल नोटिस

तेजाब से आंखों की रोशनी पर बुरा असर
वारदात लखीमपुर खीरी के मितौली थाना क्षेत्र की है. पीड़ित की भाभी के शोर मचाने पर हमलावर भाग गए. गंभीर हालत में झुलसे गजराज को लखीमपुर जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर आंखों की रोशनी को जाता देख डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया. लखनऊ में भी डॉक्टरों ने आंखों की रोशनी जाने के चलते उसे सीतापुर ले जाने की सलाह दी. जिसके बाद परिजनों ने उसे सीतापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया. 

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना
बता दें कि मितौली थाना क्षेत्र के ग्राम पकरिया निवासी गजराज पर अचानक हमलावरों ने तेजाब फेंक दिया. पीड़ित के चिल्लाने पर उसकी भाभी उसे बचाने दौड़ी तो उसके ऊपर भी तेजाब के छींटे पड़ गए. इस दौरान भाभी ने शोर मचाया तो हमलावर मौके से फरार हो गए. मामले की जानकारी लगते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. गजराज को गंभीर अवस्था में लखीमपुर जिला अस्पताल ले जाया गया , जहां से उसकी हालत को गंभीर दे डॉक्टरों ने लखनऊ और फिर सीतापुर रेफर किया. इस अटैक की वजह किसी को नहीं पता है न ही परिजनों ने अभी तक किसी व्यक्ति पर शक जताया है. अब परिजनों की तहरीर पर पुलिस कार्रवाई कर मामले का खुलासा करेगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news