बर्क हैं कि मानते नहीं: अब नसीरुद्दीन शाह पर भड़के सपा सांसद, बोले- 'वो फिल्मी अंदाज में बोल रहे, हम फिल्मी नहीं'
Advertisement

बर्क हैं कि मानते नहीं: अब नसीरुद्दीन शाह पर भड़के सपा सांसद, बोले- 'वो फिल्मी अंदाज में बोल रहे, हम फिल्मी नहीं'

मुसलमानों को किस तरह तरक्की करनी है और मुसलमानों को किस तरह आगे बढ़ना है शाह हमसे बेहतर नहीं जानते. हम मुसलमानों को खुद तरक्की की तरफ लेकर चल रहे हैं. बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने बर्क के बयान पर पलटवार किया है.

बर्क हैं कि मानते नहीं: अब नसीरुद्दीन शाह पर भड़के सपा सांसद, बोले- 'वो फिल्मी अंदाज में बोल रहे, हम फिल्मी नहीं'

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Burke) फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह द्वारा मुसलमानों को आधुनिकरण की नसीहत पर भड़के हैं. बुधवार को नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के जारी बयान पर उन्होंने कहा कि वो फिल्मी अंदाज में बोल रहे, हम फिल्मी नहीं है. 

नसीरूद्दीन शाह पर भड़के शफीकुर्र रहमान
सपा सांसद शफीकुर्र रहमान ने फिल्म अभिनेता नसीरूद्दीन शाह पर भड़कते हुए कहा कि मुसलमान उनसे बहुत पहले आया है और वह मुसलमानों को क्या सिखाएंगे!. हम किसी से पीछे रहने वाले नहीं है. जब तक मुसलमानों के साथ जुल्म और ज्यादती होती रहेगी तब तक हम हमेशा साथ रहेंगे. अगर हमें जेल भी जाना पड़ा तो हम उसके लिए तैयार हैं. 

उन्होंने कहा कि नसरुद्दीन शाह फिल्मी अंदाज में बोल रहे हैं लेकिन हम फिल्मी नहीं है. मुसलमानों को किस तरह तरक्की करनी है और मुसलमानों को किस तरह आगे बढ़ना है वह हमसे बेहतर नहीं जानते. हम मुसलमानों को खुद तरक्की की तरफ लेकर चल रहे हैं. 

Tokyo Paralympics 2020: भारत के हिस्से एक और मेडल, प्रवीण कुमार ने टोक्यो में रचा इतिहास, ऊंची कूद में जीता सिल्वर

गौ सरंक्षण पर कानून बनाने पर एतराज नहीं
हाईकोर्ट द्वारा गौ सरंक्षण के लिए की गई टिप्पणी के सवाल पर समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क़ ने कहा कि देश के अंदर गाय को हिंदुओं में पवित्र माना गया है. सरकार इस पर कोई कानून बनाती है तो हमें कोई एतराज नहीं है. सरकार अगर पाबंदी लगाना चाहती है तो लगाए. मुसलमानों के पास कुर्बानी के लिए और बहुत जानवर हैं जो कि इस्लाम में जायज हैं, हम उसकी कुर्बानी करेंगे. लेकिन आज झूठे इल्जाम लगाकर मॉब लिंचिंग की घटनाएं होती हैं और मुसलमानों के साथ जुल्म हो रहा है.

एडेड जूनियर हाईस्कूल में 17 अक्तूबर को होगी शिक्षक भर्ती परीक्षा, जानें क्या है पूरा शेड्यूल?

भारत सरकार की तालिबान से बातचीत को लेकर कही ये बात
भारत सरकार के विदेश मंत्री द्वारा दोहा में तालिबान को लेकर बैठक पर सपा सांसद ने भारत सरकार की तालिबान से बातचीत को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि हमने तालिबान को लेकर बात कही तो मेरे खिलाफ 124 A,153A और 295 A लगाई और मैं कौम का गद्दार हो गया. खुद सरकार ने अपने विदेश मंत्री एस जयशंकर समेत प्रतिनिधि मंडल को भेजकर दोहा में मीटिंग की तो अब इसकी क्या जरूरत पड़ी. 

कौम के लिए फांसी पर लटकने के लिए भी तैयार-शफीकुर्रहमान बर्क़
उन्होंने कहा कि लोग समझ लें कि मैं अपनी कौम के लिए फांसी पर लटकने के लिए भी तैयार हूं और जेल जाने के लिए भी तैयार हूं. हमारे बात करने पर सवाल उठा दिए लेकिन चंद दिनों में अब खुद ही वह लोग उनसे बात करने लगे हैं.

बीजेपी सासंद का बर्क के बयान पर पलटवार

बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने बर्क के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि-नसीरुद्दीन शाह फिल्मी बात करते हैं तो बर्क जुल्मी बात करते हैं. इनके जेहन में जिहाद है. इस तरह के बयान समाज में जाहिलियत पैदा करते है.

देखें मकड़ी की कमाल की इंजीनियरिंग, 'गोली' की स्पीड से तैयार किया कुछ सेकेंड में अपना खूबसूरत जाल

भदोही: फर्जी प्रमाण पत्रों के सहारे नौकरी कर रहे 6 टीचर बर्खास्त, वेतन रिकवरी की तैयारी

WATCH LIVE TV

Trending news