संभल में खाद व्यापारी की मौत पर गरमाई सियासत, सपा ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

सपा नेताओं ने पहले प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रर्दशन किया. सपा नेताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारेबाजी की और साथ ही राष्ट्रपति से यूपी सरकार को भंग करने की मांग की. 

संभल में खाद व्यापारी की मौत पर गरमाई सियासत, सपा ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा
समाजवादी पार्टी ने प्रदेश सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

संभल: संभल जिले के चंदौसी कोतवाली इलाके में गुरूवार को खाद व्यापारी की हत्या के मामले में समाजवादी पार्टी ने प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर सपा नेता फिरोज खां, पूर्व एमएलए रामखिलाड़ी यादव अपने समर्थकों के साथ पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और शोक संवेदनाएं व्यक्त की.

सपा नेताओं ने पीड़ित परिवार के घर जाने से पहले प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रर्दशन किया. सपा नेताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारेबाजी की और साथ ही राष्ट्रपति से यूपी सरकार को भंग करने की मांग की. 

उत्तरप्रदेश में बढ़ रहे अपराधों के लिए सपा नेताओं ने प्रदेश की बीजेपी सरकार को जिम्मेदार ठहराया. इस दौरान सपा नेता और उनके समर्थकों ने जनपद में लागू धारा 144 और सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई.

ये भी पढ़ें-ऑनलाइन ना पढ़ने वाले बच्चों के लिए अनोखी पहल, ‘मेरा घर मेरा विद्यालय’ कार्यक्रम की शुरूआत

आपको बता दें कि 30 जुलाई की शाम 6 बजे चंदौसी कोतवाली इलाके में बदमाशों ने खाद व्यापारी रामौतार शर्मा को गोली मारकर हत्या कर दी थी. साथ ही हजारों का कैश लूटकर फरार हो गए.

जिसके बाग खाद व्यापारी की हत्या से नाराज शहर के लोगों की भीड़ ने पुलिस का घेराव कर कई घंटे हंगामा किया था. घटना की सूचना पर आईजी रमित शर्मा, एसपी यमुना प्रसाद ,एडिशनल एसपी आलोक जायसवाल घटनास्थल पर पहुंचे थे. एसपी यमुना प्रसाद ने पुलिस की तीन टीम घटित कर पुलिस को जल्द ही घटना के खुलासे के निर्देश दिए हैं.

Watch LIVE TV-