उत्तराखंड: कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने बढ़ाई सरकार की चिंता, सामने आए 210 नए मरीज
Advertisement

उत्तराखंड: कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने बढ़ाई सरकार की चिंता, सामने आए 210 नए मरीज

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार अब तक 3297 मरीज ठीक भी हुए हैं, जबकि 55 रोगियों की मौत हुई है. 

सांकेतिक तस्वीर.

देहरादून: उत्तराखंड में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है. मंगलवार को कोरोना के 210 नए मरीज मिले, जिसके बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4849 हो गई है. आज हरिद्वार में कोरोना के 45 केस मिले, वहीं देहरादून में 43, उधम सिंह नगर में 34, उत्तरकाशी में 16 और नैनीताल में 15 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई.

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार अब तक 3297 मरीज ठीक भी हुए हैं, जबकि 55 रोगियों की मौत हुई है. वहीं, बताया जा रहा है कि राज्य सरकार इस हफ्ते भी शनिवार-रविवार को लॉकडाउन घोषित कर सकती है.

सचिव स्वास्थ्य अमित नेगी का दावा है कि कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार की ओर से सभी कारगर कदम उठाए जा रहे हैं. लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की जा रही है. उन्होंने बताया कि प्रदेश में आने वाले लोगों की मेडिकल जांच कराई जा रही है. साथ ही जो लोग आवश्यक कारण से प्रदेश में आ रहे हैं उनके मेडिकल सर्टिफिकेट को भी देखा जा रहा है.

उधर, देहरादून प्रशासन ने श्रमिकों को लेकर एक आदेश जारी कर दिया है, जिसके मुताबिक जिले से बाहर जाने वाले श्रमिकों को एसडीएम और थानाध्यक्ष को अपनी जानकारी देनी होगी. बिना परमिशन के बाहर जाने वालों पर कार्रवाई की जा सकती है.

Trending news