अपनी फसल नहीं बेच पाए ये दोनों युवक, पलट गई ट्रैक्टर-ट्राली, मच गया कोहराम
Advertisement

अपनी फसल नहीं बेच पाए ये दोनों युवक, पलट गई ट्रैक्टर-ट्राली, मच गया कोहराम

 गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर एक गहरे गड्ढे में पलटी.दो युवकों की मौत. 

अपनी फसल नहीं बेच पाए ये दोनों युवक, पलट गई ट्रैक्टर-ट्राली, मच गया कोहराम

अंबिकेश्वर प्रताप पांडे/ गोंडा.  वजीरगंज थाना इलाके में गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक घने कोहरे के कारण अनियंत्रित होकर एक गहरे गड्ढे में पलट गई. इसमें ट्रैक्टर पर बैठे दो युवकों की दबकर मौत हो गई. दोनों दबे युवकों को जेसीबी मशीन बुलाकर बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी. दोनों की मौत की खबर से पूरे गांव में कोहराम मच गया.

ये भी पढ़ें- किसान आंदोलन पर हो रही राजनीति, कांग्रेस का दोहरा चरित्र फिर आया सामने- CM योगी

परिवार में मचा कोहराम
घटना की खबर जैसे ही परिवार को मिली मातम पसर गया. दोनों युवकों की मौत के बाद स्थानीय लोग प्रशासन के प्रति गुस्सा दिखा रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क सुरक्षा की तरफ प्रशासन कोई ठोस कदम नही उठा रहा. आए दिन इस तरह के हादसे हो रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये दोनों युवक अपनी फसल को बेचने के लिये ट्रैक्टर-ट्रॉली से गन्ना मिल लेकर जा रहे थे. इसी दौरान ये हादसा हुआ.

सड़क के किनार बने गहरे गड्डे में गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली 
बेलिया गांव के रहने वाले संदीप वर्मा और प्रदीप रविवार की सुबह करीब 6 बजे के आस पास ट्रैक्टर-ट्रॉली से अपनी फसल गन्ना दतौली चीनी मिल ले जा रहे थे. चीनी मिल से पहले ही उदयपुर गांव के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक से बैलेंस खोकर गहरे गड्ढे में पलट गई. बताया जा रहा है कि सड़क के किनारे बना गड्ढा काफी गहरा था और ट्रॉली पर ही सवार दोनों किसान युवक संदीप और प्रदीप उसके नीचे ही दब गए.

चीख-पुकार नहीं सुन पाया कोई

काफी देर तक दोनों ट्रॉली के नीचे ही दबे रहे जिसके कारण उनकी मौत हो गई. सुबह का समय होने के कारण सन्नाटा पसरा हुआ था और उनकी चीख-पुकार भी कोई सुन नहीं पाया. 

ये भी पढ़ें- सपा कार्यकर्ताओं को पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन करना पड़ा भारी, खुद ही झुलस गए

वही इस मामले में प्रभारी पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया की गन्ने लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो लड़कों की दबकर मौत हुई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- PM मोदी ने किया आगरा मेट्रो प्रोजेक्ट का शिलान्यास, कहा-"साहस से पूरे होते हैं सपने"

ये भी पढ़ें- डायबिटिज को कंट्रोल करने में रामबाण हैं ये 7 स्नैक्स, कंट्रोल में होगी शुगर

WATCH LIVE TV

Trending news