उत्तराखंड का ये ठग गैंग पहुंचा सलाखों के पीछे, रकम को तीन गुना करने का देता थे झांसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand627551

उत्तराखंड का ये ठग गैंग पहुंचा सलाखों के पीछे, रकम को तीन गुना करने का देता थे झांसा

एसपी सिटी ने बताया कि अभियुक्तों को भीमताल तिराहा से गिरफ्तार किया गया. एक ठग नैनीताल और दो यूपी के मुरादाबाद के रहने वाले हैं. तीनों से पूछताछ की जा रही है.

ठग पैसा तीन गुना करने का दावा कर नकली नोट बनाने वाली मशीन में डेमो दिखाकर लोगों से पैसे ऐंठते थे.

हल्द्वानी: कुमाऊं क्षेत्र के हल्द्वानी में पुलिस ने रकम को तीन गुना करने का लालच देकर ठगी करने वाले गिरोह का भंडोफोड़ किया है. ठग नकली नोट बनाने वाली मशीन में डेमो दिखाकर लोगों से पैसे ऐंठते थे.

काठगोदाम थाना पुलिस ने ऐसे तीन शातिर ठगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि ठगों ने नैनीताल के एक शख्स को अपने जाल में फंसाया और पैसे तीन गुना करने का झांसा दिया. ठगों ने करीब 55,000 हजार रुपये ऐंठे.

जानकारी के मुताबिक, 19 जनवरी को अभियुक्त दिलीप माथुर, सिफत और एक अन्य ने आनंद सिंह नाम के शख्स को ठगा. जिसके बाद, पीड़ित की शिकायत पर थाना काठगोदाम में तहरीर दाखिल की गई.

पुलिस ने बताया कि ठग नकली नोट बनाने वाली मशीन में डेमो दिखाकर तीन गुना रुपये बनाने का दावा करते थे. ठगों से नोट बनाने की मशीन, आधा लीटर टिंचर, एक-एक रुपए के 78 सिक्के, 16 बिछुए, 7 पायल और एक स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की है.

एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि अभियुक्तों को भीमताल तिराहा से गिरफ्तार किया गया. ठगों में एक नैनीताल और दो यूपी के मुरादाबाद के रहने वाले हैं. तीनों से पूछताछ की जा रही है.

Trending news