5 साल पहले ब्यूटी पार्लर गई थी पत्नी, आज तक नहीं आई वापस, पति ने ससुराल के बाहर किया अनशन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand905770

5 साल पहले ब्यूटी पार्लर गई थी पत्नी, आज तक नहीं आई वापस, पति ने ससुराल के बाहर किया अनशन

अविनाश का कहना है कि उसने कई बार अराधना को मना कर घर वापस लाने की कोशिश की, लेकिन वह हर बार वह किसी ने किसी बहाने से यह कह देती कि बाद में आएगी...

5 साल पहले ब्यूटी पार्लर गई थी पत्नी, आज तक नहीं आई वापस, पति ने ससुराल के बाहर किया अनशन

आगरा: यूपी के आगरा में मियां-बीवी के विवाद का एक अजीब मामला सामने आया है. आगरा में 5 साल पहले एक महिला ब्यूटी पार्लर गई थी और आज तक वापस नहीं आई. अपनी एनिवर्सरी के दिन ही वह पति के घर से निकलकर अपने मायके चली गई. 5 साल से शख्स अपनी पत्नी के वापस आने का इंतजार कर रहा है, लेकिन वह आने को तैयार नहीं थी. अब जब पति का धीरज खत्म हो गया तो वह पत्नी के मायके के सामने धरने पर बैठ गया. इस मामले में लड़कीवाले कुछ बोल नहीं रहे हैं. वहीं, पड़ोसियों ने उसे बैठने के लिए कुर्सी दे दी है और पुलिस का कहना है कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है. 

Cyclone Yasa की वजह से 20 स्पेशल ट्रेनें रद्द, यहां जानें पूरी डिटेल

रिश्तेदार के यहां चली गई है दुल्हन
मामला जगदीशपुरा थाना इलाके का है. यहां पर जयपुर के रहने वाले अविनाश वर्मा नाम के व्यक्ति 2 दिन से आगरा आकर अपने ससुराल के सामने बैठा है. बहुत समय तक वह जमीन पर बैठा रहा, लेकिन पड़ोसियों ने उनपर दया कर कुर्सी लाकर दे दी. अब दो दिन से अविनाश वहीं बैठा हुआ है. उसका कहना है कि बिना किसी वजह उसकी पत्नी अपने घर से मायके आकर रहने लगी और अब वापस नहीं आ रही है. अब अविनाश घर के आगे आकर बैठा है, लेकिन वह किसी बहाने से रिश्तेदार के यहां चली गई है. वह लगातार यही कह रही है कि वापस आकर बात करेगी, लेकिन नहीं आ रही है.

क्या आप भी होते हैं रेलवे स्टेशन, जंक्शन, टर्मिनल और सेंट्रल में कंफ्यूज? आसान भाषा में समझें यहां

पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर ही घर से भाग गई थी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अविनाश वर्मा की शादी 2 मई 2015 को आराधना वर्मा से हुई थी. 2016 में ठीक उसी दिन अराधना ने घर पर छोटी सी पार्टी रखी. तैयार होने के लिए वह ब्यूटीपार्लर भी गई, लेकिन देर शाम तक वापस नहीं आई. रात होने पर जब फोन किया तो उसने गलत तरीके से बाद की और बताया कि वह मायके चली गई है.

1 जून से हर जिले में शुरू होगा 18+ का वैक्सीनेशन, CM योगी के निर्देश

तलाक देने की बात पर दहेज उत्पीड़न का लगाया आरोप
अविनाश का कहना है कि उसने कई बार अराधना को मना कर घर वापस लाने की कोशिश की, लेकिन वह हर बार वह किसी ने किसी बहाने से यह कह देती कि बाद में आएगी. जब वह आने को तैयार ही नहीं हुई तो अविनाश ने उसे तलाक का नोटिस भेजा, जिसके बाद अराधना और उसके परिवार वालों  ने दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करा दिया. लेकिन वह अभी भी जवाब देने को तैयार नहीं है, न कोई बात कर रहा है.

कूरियर से आते हैं ATM, ग्राहकों के पास न जाकर बीच रास्ते से ही होते जाते थे गायब, घपला करने वाले गिरफ्तार

डिप्रेशन की वजह से चली गई नौकरी
मीडिया को अविनाश वर्मा ने बताया है कि अराधना के जाने के बाद से वह डिप्रेशन में आ गया और अब उसकी मानसिक बीमारी की दवाइयां चल रही हैं. वह एक अच्छी कंपनी में अकाउंटेंट था, लेकिन डिप्रेशन की वजह से वह नौकरी भी छूट गई और बेरोजगार हो गया.

WATCH LIVE TV

Trending news