चकमा देकर भागता जा रहा अतीक अहमद का राजदार बमबाज Guddu Muslim, UP STF के हाथ लगे अहम सुराग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1657662

चकमा देकर भागता जा रहा अतीक अहमद का राजदार बमबाज Guddu Muslim, UP STF के हाथ लगे अहम सुराग

Guddu Muslim News: उमेश पाल हत्याकांड में शामिल बमबाज गुड्डू मुस्लिम पुलिस को लगातार चकमा देकर भाग रहा है. उसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है. इसी बीच यूपी एसटीएफ को गुड्डू मुस्लिम से जुड़ी एक जानकारी हाथ लगी है. माना जा रहा है कि जल्द ही गुड्डू सलाखों के पीछे होगा. 

Guddu Muslim Last Loaction found in Karnataka

Guddu Muslim: राजूपाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल (Umesh Pal Murder) की हत्या करने वाले अतीक (Atique Ahmed) के खास शूटर गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन कर्नाटक में मिली है. एसटीएफ के सूत्रों की मानें तो गुड्डू की आखिरी लोकेशन कुछ दिन पहले राजस्थान के अजमेर में मिली थी. हालांकि जब तक टीम वहां पहुंचती वह मोबाइल बंद कर फरार हो गया था. रविवार सुबह उसने मोबाइल चालू किया जिससे एसटीएफ को उसकी लोकेशन कर्नाटक में होने का सुराग मिला. वहां वह किस जिले में है, इसकी जानकारी साझा नहीं की गई है. सूत्रों की मानें तो अतीक-अशरफ की हत्या (Atique-Ashraf Murder) की खबर पता चलने पर उसने रविवार सुबह फोन चालू कर परिचित से व्हाट्सएप पर बात की है, जिससे वह रिकॉर्ड नहीं हो सकी. पुलिस उसे दबोचने के लिए कर्नाटक पुलिस की मदद ली रही है. 

गुड्डू मुस्लिम के मकान के बाहर नोटिस चस्पा 
वहीं दूसरी तरफ पीडिए ने गुड्डू मुस्लिम के चक निरातुल मोहल्ले स्थित मकान को जमींदोज करने की कार्रवाई करने की तैयारी में जुट गई है. मकान के बाहर ध्वस्तीकरण का नोटिस चस्पा किया गया है. 3 अप्रैल को पीडिए ने अवैध निर्माण के संदर्भ में गुड्डू मुस्लिम से  जवाब मांगा था. 18 अप्रैल तक गुड्डू मुस्लिम को खुद अपने अवैध निर्माण को ढहाने का मौका दिया गया था. लेकिन अभी तक उसका कोई पता नहीं है. ऐसे में मियाद पूरी होने के बाद अब पीडिए कभी भी ध्वस्तीकरण की करवाई कर सकता है. 

गुड्डू मुस्लिम को जल्द पकड़ेगी STF: DIG अंनत देव 
STF के DIG अंनत देव के मुताबिक, गुड्डू मुस्लिम ही अतीक का सबसे भरोसेमंद और सबसे शातिर अपराधी है. वह अतीक का बहुत नज़दीकी. वह एक शूटर और बमबाज है और पिछले 30 साल से अपराध जगत में है. गुड्डू मुस्लिम फरारी काटने में माहिर है. वह लगातार भाग रहा है, लेकिन जल्द गुड्डू मुस्लिम को गिरफ्तार किया जाएगा. उसके पीछे STF की कई टीमें लगी हैं. डीआईजी ने कहा कि उमेश पाल हत्याकांड के सभी आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे. बता दें कि गुड्डू मुस्लिम पर पांच लाख का इनाम घोषित है. 

कौन है गुड्डु मुस्लिम? 
जरायम की दुनिया में गुड्डू को 'बमबाज' कहा जाता है. कहा जाता है कि बंदूक से निशाना नहीं लगाता बल्कि झोले में बम लेकर फेंकता है. उमेश पाल की हत्या में इसी शातिर अपराधी ने बेखौफ होकर बम फेंका था. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी.गुड्डू मुस्लिम का संबंध हिस्ट्रीशीटर श्रीप्रकाश शुक्ला, पूर्वांचल के बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह और फैजाबाद बाहुबली विधायक अभय सिंह से भी रहा है. 

Umesh Pal Murder: अपने गुरु श्रीप्रकाश शुक्ला से गुड्डू मुस्लिम ने सीखा था बम बनाना, एनकाउंटर के बाद आया था अतीक की शरण में 

अतीक हत्याकांड पर बोले बीजेपी सांसद, पुलिस सुरक्षा के बीच तो PM की भी हत्या हुई थी 

WATCH:अतीक अहमद के ससुराली घर छोड़कर फरार, जनाजे में शामिल होने के बाद से लापता

Trending news