Bareilly Nikay Chunav 2023 : निकाय चुनाव के मतदान से पहले पार्षद प्रत्याशी की मां की मौत, ऐसा लगा सदमा पिता ने भी तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1689902

Bareilly Nikay Chunav 2023 : निकाय चुनाव के मतदान से पहले पार्षद प्रत्याशी की मां की मौत, ऐसा लगा सदमा पिता ने भी तोड़ा दम

बरेली के शास्त्री नगर से समाजवादी पार्टी से निवर्तमान पार्षद और प्रत्याशी गौरव सक्सेना के घर मतदान से पूर्व ही दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. जब बुधवार को उनकी मां का निधन हो गया.

Bareilly Nikay Chunav 2023 (फाइल फोटो)

बरेली : बरेली के शास्त्री नगर से समाजवादी पार्टी से निवर्तमान पार्षद और प्रत्याशी गौरव सक्सेना के घर मतदान से पूर्व ही दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. जब बुधवार को उनकी मां का निधन हो गया. बुधवार सुबह निवर्तमान पार्षद और प्रत्याशी को हार्टअटैक आया जिसके बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी मृत्यु हो गई. निवर्तमान पार्षद पर दूसरी बार दुखों का पहाड़ तब टूटा जब पत्नी की मौत की खबर सुनते ही गौरव के पिता भी सदमे में आ गए और उन्होंने भी दम तोड़ दिया. 

मृत घोषित किया गया
पार्षद पद के लिए वार्ड 49 शास्त्रीनगर से सपा नेता गौरव सक्सेना निर्दलीय प्रत्याशी हैं. वोटिंग से एक दिन पहले ही उनके घर मातम छा गया. सुबह गौरव की मां ओमवती सक्सेना की तबियत खराब होने पर निजी अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया लेकिन उन्हें डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित किया गया.

एक साथ दो मौत
गौरव की मां ओमवती के निधन की खबर पाते ही उनके पति उमेश चंद्र सक्सेना को ऐसा धक्का लगा कि वो बर्दाश्त नहीं कर पाए. आखिरकार उनकी भी जान चली गई. पति-पत्नी की मौत से लोग हैरान हैं. पहले पत्नी की मृत्यु हुई और फिर पति की. 

सांत्वना देने पहुंचे नेता
जब मोहल्ले में बाद फैली तो लोग गौरव के घर सांत्वना देने के लिए पहुंचने लगे. शाम के समय दोनों का अंतिम संस्कार हुआ. सिटी श्मशान भूमि पर मां पिता दोनों को अग्नी दी गई. श्मशान भूमि पर सपा, बीजेपी के साथ ही अन्य पार्टियों के नेता ने भी गौरव सक्सेना और उनके परिवार को सांत्वना देने के लिए उनके घर पहुंचे.

UP Nikay Chunav Live Update: यूपी निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान आज, सुबह 7 बजे से शुरू होगी वोटिंग
WATCH: सपा विधायक की गुंडई, भाजपा नगरपालिका प्रत्याशी के पति को कोतवाली में गिरा-गिरा कर पीटा, वीडियो वायरल

 

Trending news