Basti News: छोटी बहु ने ससुर को सुलाई मौत की नींद, वजह जान पुलिस के भी उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2066037

Basti News: छोटी बहु ने ससुर को सुलाई मौत की नींद, वजह जान पुलिस के भी उड़ गए होश

Basti News: बस्ती जिले में 75 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या की तफ्तीश में ऐसा खुलासा हुआ जिसे जानकर पुलिस के भी होश उड़ गए. मर्डर के पीछे कोई और नहीं बल्कि उसका अपना ही शामिल था. साथ ही हत्या की वजह भी हैरान करने वाली है. 

Basti News: छोटी बहु ने ससुर को सुलाई मौत की नींद, वजह जान पुलिस के भी उड़ गए होश

राघवेंद्र सिंह/बस्ती: यूपी के बस्ती जिसे से मर्डर का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 75 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या के पीछे और कोई नहीं बल्कि उसकी खुद की छोटी बहू ने अंजाम दिया. पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा किया है. 

ससुर को सुलाया मौत की नींद
दरअसल पूरा मामला बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के छीतही गांव का है. यहां बीते 15 जनवरी की शाम  75 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या कर दी गई. हत्याकांड का खुलासा सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. इस मर्डर की साजिश बुजुर्ग की छोटी बहू सावित्री ने रची, हत्या की वजह आपको हैरान कर देगी. बीमार ससुर की सेवा करने से परेशान होकर बहू ने अपने बुजुर्ग बीमार ससुर का लकड़ी से गला दबाकर मौत की नींद सुला दिया. जिस लकड़ी से हत्या की गई उसको आग में जला दिया.

पुलिस को गुमराह करने की कोशिश
उसके बाद पुलिस और लोगों को गुमराह करने के लिए अज्ञात व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगा दिया. पहले तो पुलिस अज्ञात हत्यारे की तलाश में जुट गई, लेकिन हत्याकांड के सीन से पुलिस समझ गई कि इस हत्याकांड को घर के किसी व्यक्ति ने अंजाम दिया है. 

एसपी ने किया मामले का खुलासा
मामले का एसपी ने खुलासा किया है. एसपी गोपाल चौधरी ने बताया कि बीते 15 जनवरी को 75 वर्षीय बुजुर्ग रामकुमार यादव की हत्याकांड का खुलासा करते हुए अभियुक्ता को अरेस्ट कर लिया गया है. पूछताछ में उसने बताया कि उनके ससुर का स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता था. उसको सेवा करनी पड़ती थी. अक्सर उसके ससुर इसको उल्टा सीधा बोलते थे. जिससे क्षुब्ध होकर उसने अपने ससुर का गला लकड़ी से दबाकर मौत के घाट उतार दिया. जिस लकड़ी से हत्या की गई उस को आग में जला दिया. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

Trending news