उम्मीद से ज्यादा कैश मिलने पर चोर को आया हार्ट अटैक, इलाज में ही खर्च हो गए लाखों
Advertisement

उम्मीद से ज्यादा कैश मिलने पर चोर को आया हार्ट अटैक, इलाज में ही खर्च हो गए लाखों

एजाज ने पुलिस को बताया कि वह सोच कर चला था कि 40-50 हजार रुपये मिले होंगे, लेकिन इतना पैसा देखकर उसका ब्लड प्रेशर बढ़ गया. जानें क्या है पूरा मामला...

फोटो साभार (Twitter/@bijnorpolice)

बिजनौर: यूपी के बिजनौर से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर शायद आपको शातिर चोरों पर भी दया आ जाए. यहां पर एक चोर हजारों रुपये चुराने की मंशा से एक घर में घुसा, लेकन वहां उसको लाखों रुपये कैश दिख गया. इस बात से वह इतना चौंक गया कि उसे हार्ट अटैक ही आ गया. चोर के साथी ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और लाखों का बिल बन गया. 

ये भी पढ़ें: मुख्तार के बाद अब अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें, 5 साल से लंबित कई केस में दर्ज हुई चार्जशीट

ये भी देखें: घंटा बजाया, डांस किया और हाथ झाड़ कर निकल गए Chimpanzee महाराज​

चोरी के पैसों से भरा अस्पताल का बिल
मामला बिजनौर के देहात कोतवाली क्षेत्र का है, जहां 2 नौसीखिये चोर एक घर में चोरी करने घुसे उम्मीद से ज्यादा पैसा देख एक चोर वहीं गिर गया. जब उसका साथी उसे अस्पाल लेकर गया, तो पता चला कि उसे दिल का दौरा पड़ा है. इसके बाद साथी ने चोरी किए हुए रुपयों में से ही 2 लाख खर्च कर उसका इलाज कराया. 

ये भी पढ़ें: भिखारियों को मिला नया जीवन: पुलिस मेस में बनाएंगे खाना, मिलेगी सैलेरी भी

ये भी देखें: हिप्पो से सीखें तरबूज खाने का तरीका, देखकर आप भी रह जाएंगे शॉक्ड​

जनसुविधा केंद्र से हुई थी 13 लाख की चोरी
गौरतलब है कि पित्तनहेड़ी जिया के निवासी उरूज हैदर नाम के एक व्यक्ति का जनसुविधा केंद्र है. फरवरी में चोरों ने इस जनसुविधा केंद्र से 13 लाख रुपये कैश के साथ कई आधार कार्ड चुराए थे. उस समच उरूज हैदर ने देहात कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस जांच-पड़ताल कर चोरों को ढूंढने की कोशिश में लग गई, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला. इसके बाद शक के बिनाह पर पुलिस ने नौशाद नाम के एक चोर को पकड़ा. उससे पूछताछ करने पर मामला सामने आता चला गया. 

ये भी पढ़ें: प्रदेश के 7 लाख युवाओं का भविष्य संवारेगी योगी सरकार, देगी स्किल ट्रेनिंग

ये भी देखें: Viral Video: टाइगर्स कर रहे Pool Party, पानी में दिखा रहे स्टंट भी

पुलिस ने बरामद किए 3 लाख 70 हजार रुपये
पूछताछ के बाद पुलिस ने जानकारी दी कि नौशाद एक शातिर चोर है और उसी ने अपने एक नए साथी के साथ मिलकर चोरी को अंजाम दिया था. दोनों के पास से 3 लाख 70 हजार रुपये बरामद किए गए हैं और. साथ ही, पुलिस को हथियार और बाइक भी मिली है. नौशाद ने पुलिस को बताया था कि उसके साथी एजाज ने पहली बार चोरी में हाथ आजमाया था. लेकिन चोरों ने 13 लाख की जगह 7.5 लाख रुपये चुराने की बात की है. 

ये भी पढ़ें: April Fool पर दोस्तों से करना है प्रैंक? डोंट वरी, यहां हैं सबसे मजेदार आइडिया!

ये भी देखें: खेलते-खेलते ये कहां फंस गया तोता, देखकर हंसी रोकना हो जाएगा मुश्किल​

ज्यादा पैसे देखकर बढ़ गया ब्लड प्रेशर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चोरी पूरी कर जब दोनों चोर नौशाद के घर पहुंचे और बैग खोला, तो इतना पैसा देखकर एजाज बेहोश हो गया. नौशाद उसे तुरंत बाइक पर बैठा कर अस्पताल ले गया और भर्ती कराया. तीन दिन तक एजाज का इलाज चला, जिसमें करीब 2 लाख का बिल बना. चोरी के ही पैसों से नौशाद ने बिल की भरपाई की. एजाज ने पुलिस को बताया कि वह सोच कर चला था कि 40-50 हजार रुपये मिले होंगे, लेकिन इतना पैसा देखकर उसका ब्लड प्रेशर बढ़ गया. जानकारी के मुताबिक, नौशाद पर 12 केस पहले से ही दर्ज हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news