बिजनौर: शर्ट पर खून के धब्बे, टूटे बटन, चप्पल और रस्सी, खो-खो प्लेयर के हत्यारे तक कुछ यूं पहुंची पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand986928

बिजनौर: शर्ट पर खून के धब्बे, टूटे बटन, चप्पल और रस्सी, खो-खो प्लेयर के हत्यारे तक कुछ यूं पहुंची पुलिस

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने हत्या के बाद पीड़िता का फोन भी ले लिया. जब युवती पर शहजाद ने हमला किया तो उस वक्त वह अपने किसी दोस्त से फोन पर बात कर रही थी. लड़की के दोस्त ने उसके चीखने का ऑडियो कॉल भी पुलिस के साथ साझा किया, जिसमें वह मदद की गुहार लगाती सुनाई दे रही है.

बिजनौर में हुए नेशनल लेवल की खो-खो प्लेयर बबली हत्याकाण्ड में अभियुक्त शहजाद उर्फ खादिम गिरफ्तार.

बिजनौर: पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बिजनौर में 10 सितंबर को हुए नेशनल लेवल की 24 वर्षीय खो-खो खिलाड़ी बबली के मर्डर केस को सॉल्व ​करने का दावा किया है. पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है, जिसकी पहचान 26 साल के शहजाद के रूप में हुई है. वह नशे का आदी है. बिजनौर के SP धर्मवीर सिंह ने बताया कि शहजाद जब रेप की कोशिश में नाकाम रहा तो उसने महिला खिलाड़ी की हत्या कर दी. आरोपी शहजाद उर्फ खादिम ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

अखिलेश को निरहुआ का जवाब, ''घुस जालें बिलिया में सांप, बिच्छू, गोजर, चलेला जब चांप के बाबा के बुलडोजर''

आरोपी ट्रेनों से सामान उतारने का काम करता है और शादीशुदा है. उसकी दो महीने की एक बेटी भी है. पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह के मुताबिक शहजाद को पता था कि पीड़िता रेलवे ट्रैक के साथ चलने वाले रोड से होकर अपने घर जाती है. वारदात वाले दिन शहजाद स्मैक और शराब के नशे में धुत था. उसने बबली को अकेले पाकर रेप के इरादे से उसे दबोच लिया. दोनों में संघर्ष हुआ और नाकाम रहने पर आरोपी ने रस्सी से गला घोंटकर युवती की हत्या कर दी.

ISI Terror Module: यूपी एटीएस ने तीन और संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया, अब तक कुल 9 दबोचे गए

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने हत्या के बाद बबली का फोन भी ले लिया. जब युवती पर शहजाद ने हमला किया तो उस वक्त वह अपने किसी दोस्त से फोन पर बात कर रही थी. बबली के दोस्त ने उसके चीखने का ऑडियो कॉल भी पुलिस के साथ साझा किया, जिसमें वह मदद की गुहार लगाती सुनाई दे रही है. कॉल रिकॉर्डिंग में बबली ने ''अंकल छोड़ो मुझे, मैं मर जाऊंगी...'' शब्दों का इस्तेमाल करीब तीन से चार बार किया है.

विधानसभा चुनाव लड़ने वाली गांधी परिवार की पहली सदस्य बन सकती हैं प्रियंका, अमेठी या रायबरेली ठिकाना

पुलिस ने युवती का फोन ट्रेस किया तो लोकेशन आदमपुर गांव में मिला. बिजनौर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस को घटनास्थल से भी शर्ट के दो बटन और एक चप्पल मिली थी. शहजाद को गिरफ्तार करने के बाद उसके घर की तलाशी ली गई तो पुलिस को खून के धब्बे वाली शर्ट, रस्सी, चप्पल का दूसरा जोड़ा बरामद हुए हैं. शर्ट के बटन टूटे भी थे. आरोपी के शरीर पर खरोंच के निशान पाए गए. पुलिस ने एफआईआर में हत्या और रेप के प्रयास की धारा भी जोड़ दी है. एसपी ने कहा कि पुलिस आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए उसे पुलिस हिरासत में देने की मांग करेगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news