Ghaziabad News: CBSE के डिप्टी सेक्रेटरी ने की आत्महत्या, इस हालत में मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1705547

Ghaziabad News: CBSE के डिप्टी सेक्रेटरी ने की आत्महत्या, इस हालत में मिला शव

गाजियाबाद सुमेरु सोसाइटी में रहने वाले वेंकटेश सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को उनेक कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है. पूरी वजह जानें...

 

Suicide news (File Photo)

Ghaziabad News: गाजियाबाद जनपद के कौशांबी थाना क्षेत्र के सुमेरु सोसाइटी में रहने वाले केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) के डिप्टी सेक्रेटरी वेंकटेश सिंह ने घर पर पंदा लगा कर आत्महत्या कर ली है. यह घटना रविवार हो हुई.उनके फ्लैट में शव फांसी पर चादर के सहारे लटका मिला. वे CBSE मुख्यालय दिल्ली में कार्यरत थे और पिछले करीब 2 महीने से ऑफिस नहीं जा रहे थे. 

घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस को उनके कमरे से एक सुसाइड नोट भी  मिला है.  इस सुसाइड नोट में उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है. ये भी लिखा है कि वे अपनी बीमारी से परेशान आ चुके हैं.  इस नोट में उन्होंने अपनी फैमिली और ऑफिस में साथ काम करने वाले लोगों की तारीफ भी की है.  सुसाइड नोट के आधार पर यही माना जा रहा है कि वे बीमारी को लेकर तनाव में थे. बताया जा रहा है कि वेंकटेश सिंह पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे. 

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल वेंकटेश सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वेंकटेश सिंह पिछले 2 महीने से ऑफिस भी नहीं गए थे. खुद से लिखे सुसाइड नोट में उन्होंने किसी को भी अपनी मौत के लिए जिम्मदार नहीं ठहराया है. वो लिखते हैं कि मैं अपनी बिमारी से परेशान हो गया हूं इसलिए ऐसा कदम उठा रहा हूं. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की जानकारी मिलने पर आपको अपडेट किया जाएगा. 

Trending news