सुल्‍तानपुर डकैती कांड का हिसाब पूरा!, एक और बदमाश को STF ने एनकाउंटर में मार गिराया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2442366

सुल्‍तानपुर डकैती कांड का हिसाब पूरा!, एक और बदमाश को STF ने एनकाउंटर में मार गिराया

Unnao News: तीन दिन पहले ही सुल्‍तानपुर डकैती कांड के एक बदमाश को पुलिस ने एनकाउंटर में घायल कर दिया था. अब एक लाख के इनामी अनुज प्रताप सिंह को मार गिराया है. 

Unnao Encounter

Unnao News: सुल्तानपुर डकैती कांड में फरार चल रहे एक और बदमाश को यूपी एसटीएफ और उन्‍नाव पुलिस ने मार गिराया है. एसटीएफ की मुठभेड़ में आरोपी के सिर पर गोली लगने के बाद जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मारे गए बदमाश पर यूपी पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम रखा था. बता दें कि तीन दिन पहले ही पुलिस ने एक डकैत के पैर में गोली मारकर घायल कर दिया था. 

एक लाख का इनामी अनुज प्रताप सिंह ढेर 
दरअसल, पिछले दिनों हथियारों से लैस बदमाशों ने सुल्‍तानपुर में भरत सोनी जी के ज्‍वैलरी शॉप पर डकैती डालकर करोड़ों का जेवर उठा ले गए थे. डकैती कांड में फरार चल रहे अमेठी के जनापुर निवासी अनुज प्रताप सिंह पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया था. सोमवार तड़के यूपी एसटीएफ और उन्‍नाव पुलिस की संयुक्‍त टीम ने बदमाश अनुज प्रताप सिंह को अचलगंज थाना क्षेत्र के बेथर में घेर लिया. 

इस बार पैर में नहीं सिर पर लगी गोली  
पुलिस मुठभेड़ में अनुज प्रताप सिंह के सिर पर गोली लगने से वह घायल हो गए, जिसे पुलिस ने जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया, इलाज के दौरान चिकित्‍सकों ने अनुज प्रताप सिंह को मृत घोषित कर दिया. बता दें कि तीन दिन पहले ही डकैती कांड में शामिल एक बदमाश मुठभेड़ में घायल हो गए था. अनुज प्रताप सिंह से पहले उसका साथी मंगेश यादव पहले ही मारा जा चुका है. 

मंगेश के एनकाउंटर पर हुई थी सियासत 
मंगेश यादव के एनकाउंटर पर यूपी में सियासत भी छिड़ गई थी. समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने जाति के आधार पर एनकाउंटर करने का आरोप लगाया था. इसके बाद जमकर सियासी बहस हुई थी. इतना ही नहीं सपा का एक प्रतिनिधिमंडल मंगेश यादव के परिजनों से भी मिला था. 

कन्‍नौज में 50 हजार का इनामी चप्‍पड राजन एनकाउंटर में घायल 
वहीं, कन्‍नौज मकरंद नगर में हुई चर्चित डकैती कांड में फरार चल रहे बदमाश चप्‍पड राजन को पुलिस ने एनकाउंटर में घायल कर दिया. 50 हजार के इनामी बदमाश चप्‍पड राजन को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, उसके पैर में गोली लगी है. जेल में अपने साथियों से मिलने जा रहे बदमाश ने पुलिस टीम पर हमला किया था. 

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Kanpur News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें : सुल्तानपुर डकैती कांड में शामिल मंगेश के बाद अब अजय यादव का एनकाउंटर, एक लाख रुपये का था इनाम

यह भी पढ़ें : Akhilesh Yadav: माफिया सरगना बनाम मठाधीश मुख्यमंत्री... सीएम योगी और अखिलेश के बीच तीखी जुबानी जंग

Trending news