नोएडा: सीवर टैंक में गिरी क्रिकेट बॉल बनी काल, निकालने उतरे 2 युवकों की मौत, दो गंभीर
Advertisement

नोएडा: सीवर टैंक में गिरी क्रिकेट बॉल बनी काल, निकालने उतरे 2 युवकों की मौत, दो गंभीर

सेक्टर-6 स्थित जल निगम के पार्क में सुबह 6 बजे क्रिकेट खेल रहे युवकों की गेंद सीवर में गिर गई. इसे निकालने गए 4 युवक सीवर में उतरे. चारों युवक सीवर में बनी गैस के प्रभाव में आकर बेहोश हो गए.

नोएडा सेक्टर-6 में चार युवक सीवर में गिरी क्रिकेट बॉल निकालने टैंक में उतर गए. इनमें दो की मौत हो गई, दो गंभीर हैं.

नोएडा: गौतम बुद्ध नगर के नोएडा में रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. यहां सेक्टर-6 स्थित जल निगम के पार्क में सुबह 6 बजे क्रिकेट खेल रहे युवकों की गेंद सीवर में गिर गई. इसे निकालने गए 4 युवक सीवर में उतरे. चारों युवक सीवर में बनी गैस के प्रभाव में आकर बेहोश हो गए. इन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य दो की हालत गंभीर बताकर दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल रेफर कर दिया. 

हल्द्वानी: हल्के वाहनों के लिए खुला काठगोदाम रानीबाग पुल, लेकिन इन पर रहेगी पाबंदी 

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया. पुलिस के मुताबिक नोएडा सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-6 में जल निगम का पार्क है. पार्क में सुबह 6 बजे कुछ युवक क्रिकेट खेल रहे थे. इस दौरान उनकी बॉल जल निगम के सीवर टैंक में जा गिरी. बॉल निकालने के लिए शुरुआत में दो युवक घुसे, लेकिन वह बाहर नहीं निकले. इसके बाद दो और युवक घुसे तो वे भी बाहर नहीं आए.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव आते ही लोगों को आने लगी ब्राह्मणों की याद: रवि किशन

ऑपरेटर बलराम सिंह ने युवकों को सीवर टैंक में जाने से मना किया था. इसके बावजूद चारों युवक उसकी नजरों से बचते हुए सीवर में उतर गए और जहरीली गैस के कारण बेहोश हो गए. वहां खड़ा एक रिक्शा चालक यह सब नजारा देख रहा था. उनके काफी देर तक बाहर नहीं आने पर उसने सीवर टैंक में घुस झांककर देखा, चारों युवक बेसुध पड़े थे. रिक्शा चालक ने शोर मचाया तो स्थानीय लोग जुटे और चारों को सीवर टैंक से बाहर निकाला.

डबल मर्डर से सनसनी: अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, युवक के धड़ से अलग था सिर

पुलिस को सूचना दी गई. थाना सेक्टर 20 पुलिस द्वारा चारों युवकों को तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया. हरौला शर्मा मार्केट के रहने वाले दो युवकों संदीप (22) और विशाल श्रीवास्तव (27) को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं अन्य दो युवकों को सफदरगंज अस्पताल दिल्ली के लिए रेफर कर दिया है. उन दोनों का इलाज चल रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news