Shivam Dubey Love Story: अंजुम खान से शादी करके शिवम दुबे की कैसे पलटी किस्मत, बेहद दिलचस्प है दोनों की लवस्टोरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2061260

Shivam Dubey Love Story: अंजुम खान से शादी करके शिवम दुबे की कैसे पलटी किस्मत, बेहद दिलचस्प है दोनों की लवस्टोरी

Shivam Dubey Love Story:  ऑलराउंडर शिवम दुबे का धांसू प्रदर्शन के चलते सोशल मीडिया पर छाए हैं. शिवम दुबे की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है. आइए जानते हैं मैदान पर चौके-छक्के लगाने वाले शिवम दुबे प्यार की पिच पर कैसे क्लीन बोल्ड हुए. 

Shivam Dubey Love Story: अंजुम खान से शादी करके शिवम दुबे की कैसे पलटी किस्मत, बेहद दिलचस्प है दोनों की लवस्टोरी

Shivam Dubey Love Story: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले दो मुकाबलों में ऑलराउंडर शिवम दुबे का धांसू प्रदर्शन देखने को मिला है. जिसके चलते उनका नाम सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है. लगातार दो अर्द्धशतक लगाकर उन्होंने भारतीय टीम को जीत दिलाई है. इसके चलते हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है. शिवम दुबे की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है. आइए जानते हैं मैदान पर चौके-छक्के लगाने वाले शिवम दुबे प्यार की पिच पर कैसे क्लीन बोल्ड हुए. 

शिवम दुबे की लवस्टोरी भी चर्चा में 
शिवम दुबे का मैदान पर प्रदर्शन ही नहीं बल्कि उनकी लव स्टोरी भी सुर्खियों में है. उन्होंने लंबे समय तक अंजुम खान को डेट किया था, जिसके उनके साथ सात फेरे लेने का फैसला किया. शिवम दुबे हिंदू हैं जबकि अंजुम खान मुसलमान, बावजूद इसके दोनों ने मोहब्बत के आगे मजहब की दीवार को तोड़ दिया. और साथ जीने-मरने की कसम खाई. दोनों के घरवालों को भी इससे कोई दिक्कत नहीं थी, परिवार ने उनको शादी की मंजूरी दे दी.

दो बार रचाई शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवम दुबे औ अंजुम खान एक-दूसरे के धर्मों का सम्मान करते हुए दो बार शादी के बंधन में बंधे. पहली बार उन्होंने साल 2021 में अंजुम खान के साथ हिंदू रीति-रिवाज के हिसाब से सात फेरे लिए जबकि इसके बाद शिवम दुबे ने अंजुम खान के साथ मुस्लिम मान्यताओं के अनुसार निकाह कबूल किया. फरवरी 2022 में अंजुम खान ने एक बेटे को जन्म दिया. 

क्या पांड्या का रिप्लेसमेंट बनेंगे दुबे?
बता दें कि हार्दिक पांड्या चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. जिसके चलते टीम को एक तेज गेंदबाज ऑलराउंडर की कमी खल रही थी. शिवम दुबे ने हाल में अफगानिस्तान के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया है. पहले मैच में उन्होंने नाबाद 60 रन की पारी खेली और 9 रन देकर एक विकेट झटका जबकि दूसरे मैच में भी नाबाद 63 रनों की पारी के साथ ही एक विकेट चटकाया. उनकी मैच विनिंग पारी के बाद उनको हार्दिक पांड्या का रिप्लेसमेंट के तौर पर देख रहा है. 

Trending news