एल्विश यादव फिर जाएंगे जेल!, बिग बॉस विजेता पर जहरीले सांपों के मामले में कोर्ट ने एक और FIR का आदेश
Advertisement

एल्विश यादव फिर जाएंगे जेल!, बिग बॉस विजेता पर जहरीले सांपों के मामले में कोर्ट ने एक और FIR का आदेश

Elvish Yadav : गुरुग्राम की अदालत ने एल्विश यादव के खिलाफ गानों के दौरान सांपों का इस्‍तेमाल करने पर मामला दर्ज करने का आदेश दिया है.  

Elvish Yadav

Elvish Yadav : यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. गुरुग्राम की अदालत ने एल्विश यादव पर एक सांपों के जहर के अलावा एक और मामला दर्ज करने का आदेश दिया है. गुरुग्राम की अदालत ने एल्विश यादव के खिलाफ गानों के दौरान सांपों का इस्‍तेमाल करने पर मामला दर्ज करने का आदेश दिया है.  अतिरिक्‍त मुख्‍य न्‍यायिक मजिस्‍टेट मनोज राणा की अदालत ने यह आदेश दिए हैं.

गानों में दुर्लभ सांपों का इस्‍तेमाल किया गया 
अतिरिक्‍त मुख्‍य न्‍यायिक मजिस्‍टेट मनोज राणा ने कहा कि एल्विश यादव के गानों में दुर्लभ सांपों का इस्‍तेमाल किया गया है. ऐसे में एल्विश यादव के खिलाफ पशुक्रूरता अधिनियम, वन्य जीव अधिनियम, गेमलिंग एक्ट और आपराधिक षड्यंत्र के तहत तमाम धारों के तहत मामला दर्ज किया जाए. अतिरिक्‍त मुख्‍य न्‍यायिक मजिस्ट्रेट मनोज राणा ने बादशाहपुर थाना में एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया है. 

गानों में दुर्लभ प्रजाति के सांपों को गले में डालकर वीडियो शूट करवाया 
बता दें कि पीपुल फॉर एनिमल एनजीओ के संचालक सौरव गुप्‍ता की ओर से एक याचिका दायर की गई थी. इसमें एल्विश यादव पर आरोप लगाया गया था कि वह अपने गानों की शूटिंग के दौरान दुर्लभ प्रजाति के सांपों का अवैध इस्‍तेमाल करते हैं. कई गानों में एल्विश यादव को गले में सांप लपेटे देखे गए हैं. सौरव गुप्‍ता की ओर से बताया गया कि ये दुर्लभ प्रजाति के सांप संरक्षण के लिए हैं. इन्‍हें गले में डालकर वीडियो शूट कैसे करवा सकते हैं. 

एल्विश यादव पर नियमों की अनदेखी का आरोप 
दुर्लभ प्रजाति के सांपों को रखने के लिए वन्‍य जीव संरक्षण से अनुमति लेनी पड़ती है. एल्विश यादव द्वारा नियमों का उल्‍लंघन किया गया है. इस पर गुरुग्राम की अदालत ने एल्विश यादव के खिलाफ एक और मामला दर्ज करने का आदेश दे दिया. मामले में अब अगली सुनवाई 10 अप्रैल को होगी. 

यह भी पढ़ें : lucknow news: डीएम साहब ने 40 साल से नहीं चुकाया बंगले का किराया, अथॉरटी ने भेजा नोटिस
 

Trending news