महिला टीचर की अश्लील फोटो अपलोड कर उसी के बेटे को भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट, लड़की ने क्यों किया ऐसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand916140

महिला टीचर की अश्लील फोटो अपलोड कर उसी के बेटे को भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट, लड़की ने क्यों किया ऐसा

 मामला सिकंदरा थाना इलाके का है. थाने की पुलिस ने मीडिया को जानकारी दी कि एक महिला जो पेशे से टीचर है, वह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने आई. उसने बताया कि उसी के नाम की एक फेक फेसबुक आईडी बनी है...

महिला टीचर की अश्लील फोटो अपलोड कर उसी के बेटे को भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट, लड़की ने क्यों किया ऐसा

आगरा: यूपी के आगरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक युवती ने साइबर क्राइम की दुनिया में कुछ ऐसे कदम रखा कि आप भी सुनकर दंग रह जाएंगे. दरअसल, कुछ समय पहले आरोपी युवती के पिता की एक पड़ोसी महिला से बहस हो गई. युवती को यह बात पसंद नहीं आई और उसने महिला को बदनाम करने का प्लान किया. उसके लिए आरोपी ने जो कदम उठाया वह देखिए...

पढ़ने से पहले ही दोस्त ने Delete कर दिए Whatsapp Messages? यूं आसानी से चल जाएंगे पता

अश्लील फोटो डाल बेटे को भेजी रिक्वेस्ट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवती ने एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाई और उसपर पड़ोसी महिला की एडिटेड न्यूड पिक्चर्स अपलोड कर दीं. इसके बाद महिला के ही बेटे को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी. जैसे ही बेटे ने यह फर्जी आईडी देखी, वह सन्न रह गया और उस आईडी के अनजान ओनर से फोटो डिलीट करने की मिन्नतें कीं. लेकिन युवती फोटो हटाने के लिए पैसे मांगने लगी. पीड़ित महिला के बेटे ने पुलिस में इसकी कंप्लेंट की तो जांच में युवती का खेल सामने आ गया. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लड़की को गिरफ्तार कर लिया है.

पति करता था पिटाई तो पड़ोसी बचाने आता था, प्यार में पड़ गई महिला और कर दिया यह काम

आईडी बनाए हो गया डेढ़ महीना
दरअसल, मामला सिकंदरा थाना इलाके का है. थाने की पुलिस ने मीडिया को जानकारी दी कि एक महिला जो पेशे से टीचर है, वह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने आई. उसने बताया कि उसी के नाम की एक फेक फेसबुक आईडी बनी है, जिसपर अश्लील फोटो अपलोड किए गए हैं. डेढ़ महीने पहले उसके बेटे को इस आईडी से रिक्वेस्ट आई थी और बदमाश फोटो हटाने के लिए 5000 रुपये मांग रहा है.

मोबाइल और कंप्यूटर की स्पेस खाने वाली Temp Files क्या होती हैं? इन्हें डिलीट करना सही है?

सफाई कर्मचारी से हो गया था विवाद
आरोपी लड़की ने खुद पुलिस को बाताया कि करीब 2 महीने पहले उसके पिता की एक कबाड़ खरीदने वाले से बहस हो गई थी. उस दौरान पड़ोसी शिक्षिका महिला उसके बचाव में उतर आईं और उनकी भी पिता से लड़ाई हो गई. युवती इसी विवाद का बदला लेना चाहती थी. इसके लिए उसने पड़ोस के रहने वाले लड़के के नाम पर ही एक फर्जी सिम खरीद लिया. फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news