पति करता था पिटाई तो पड़ोसी बचाने आता था, प्यार में पड़ गई महिला और कर दिया यह काम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand915999

पति करता था पिटाई तो पड़ोसी बचाने आता था, प्यार में पड़ गई महिला और कर दिया यह काम

बीती 20 मई को दादरी इलाके की सब्जी मंडी के पीछे एक पानी की टंकी है, जिसके पास अज्ञात युवक का शव मिला था. जांच में पता चला कि युवक का नाम पवन था और वह महज 32 साल का था...

पति करता था पिटाई तो पड़ोसी बचाने आता था, प्यार में पड़ गई महिला और कर दिया यह काम

गौतमबुद्ध नगर: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां के दादरी कोतवाली इलाके में एक युवक की हत्या की खबर मिली थी. पुलिस ने इस हत्या को अंजाम देने वालों का पता लगा लिया है. पुलिस के मुताबिक, मृतक युवक शराबी था और आए दिन अपनी पत्नी के साथ मार-पीट करता था. वहीं, पत्नी का भी एक और युवक के साथ अवैध संबंध थे. इसी वजह से महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बिना कटे ही रुला रहा प्याज, एक हफ्ते में ही आसमान पर पहुंच गए भाव!

जांच में पत्नी की भूमिका दिखी संदिग्ध
दरअसल, बीती 20 मई को दादरी इलाके की सब्जी मंडी के पीछे एक पानी की टंकी है, जिसके पास अज्ञात युवक का शव मिला था. जांच में पता चला कि युवक का नाम पवन था और वह महज 32 साल का था. पवन रूपवास गांव का निवासी था. शिनाख्त होने के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी. इस दौरान जांच में पाया गया कि मृतक पवन की पत्नी पूजा का रवैया संदेहजनक है. पूजा को हिरासत में लेकर उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सब उगल दिया.

रविवार को बांदा जेल से फरार हुआ कैदी, सोमवार को जेल में ही मिला! क्या है मामला?

पूजा को पिटाई से बचाता था, तभी करने लगा प्यार
पुलिस ने मीडिया को बताया कि मृतक पवन एक शराबी था. हर कुछ दिन पर वह शराब के नशे में पूजा के साथ दुर्व्यवहार करता था. जब भी पवन पूजा की पिटाई करता था, तो गांव का ही एक शख्स यतेंद्र उसे बचाने आता था. इसी बीच दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं और साथ मिलकर पवन का हत्या का प्लान बनाया. पूजा के पास से एक मोबाइल भी मिला है जो यतेंद्र ने ही उसे दिया था.

WATCH LIVE TV

Trending news