बस और ट्रक की टक्कर में उड़े परखच्चे, एक की मौत, कई घायल, शव काटकर निकालना पड़ा बाहर
Advertisement

बस और ट्रक की टक्कर में उड़े परखच्चे, एक की मौत, कई घायल, शव काटकर निकालना पड़ा बाहर

घटना दादरी कोतवाली क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे की है. घायलों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. हादसे के बाद यात्रियों में हाहाकार मच गया है...

बस और ट्रक की टक्कर में उड़े परखच्चे, एक की मौत, कई घायल, शव काटकर निकालना पड़ा बाहर

पवन त्रिपाठी/गौतमबुद्ध नगर: ग्रेटर नोएडा ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. तेज रफ्तार बस ने हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में दर्जन भर से भी ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, एक महिला की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि बस के अंदर से शव को काटकर बाहर निकाला गया है. इसकी तस्वीरें आपको विचलित कर सकती हैं. 

CM Yogi और JP Nadda आज आगरा दौरे पर, 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर होगी यह चर्चा

अभी भी जारी है पुलिस का रेस्क्यू
घटना दादरी कोतवाली क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे की है. घायलों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. हादसे के बाद यात्रियों में हाहाकार मच गया है. जानकारी के मुताबिक, बस और ट्रक दोनों के ही परखच्चे उड़ गए हैं. बता दें, बस पंजाब से बिहार जा रही थी. दादरी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू कर घायलों को बाहर निकाला है और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. पुलिस का रेस्क्यू अभी भी जारी है. 

अमरोहा के एक आर्टिस्ट ने गोल्डन बॉय Neeraj Chopra को ऐसे किया सम्मानित, चारकोल से बनाया भव्य पोर्ट्रेट

सीएम योगी ने जताया शोक
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्रेटर नोएडा में सड़क दुर्घटना में हुई मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतक के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news