मां गंगा के घाट पर हुक्का गुड़गुड़ा रहे थे युवक, नाराज लोगों ने कर दी पिटाई, चालान भी कटा
Advertisement

मां गंगा के घाट पर हुक्का गुड़गुड़ा रहे थे युवक, नाराज लोगों ने कर दी पिटाई, चालान भी कटा

गुस्साए स्थानीय लोगों ने युवकों का हुक्का भी छीन लिया और उसे तोड़ दिया. माहौल गर्म हो गया और वहां अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने इस मामले की सूचना तुरंत हर की पौड़ी चौकी इंचार्ज अरविंद रतूड़ी को दी...

मां गंगा के घाट पर हुक्का गुड़गुड़ा रहे थे युवक, नाराज लोगों ने कर दी पिटाई, चालान भी कटा

हरिद्वार: हरि की नगरी हरिद्वार में भक्तों की आस्था का सैलाब लगा रहता है. यहां हर व्यक्ति भगवान की भक्ति में लीन रहता है, यह बात किसी से छुपी नहीं है. ऐसे में जब कुछ युवक यहां आकर कोई ऐसा काम करें, जिससे लोगों का भावना आहत हो, तो माहौल खराब होना लाजमी है. ऐसा ही एक मामला हरिद्वार से सामने आ रहा है. यहां पर हरियाणा और मुजफ्फरनगर से 6 युवक गंगा घाट पर हुक्का पीते पाए गए. उनकी इस हरकत और हुड़दंग मचाने से नाराज स्थानीय लोगों ने उनको पीट दिया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

उत्तराखंड की इस खदान में हैं 50 हजार आत्माएं, दहशत में रहते हैं लोग, सुनाई देती हैं भयंकर चीखें

पुलिस ने काटा चालान
मामला हरि की पौड़ी के मालवीय घाट का है. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोग काफी आक्रोश में थे. ऐसे में युवकों को वहां से भागकर जान बचानी पड़ी. फिल्हाल, हरिद्वार पुलिस ने इन 6 युवकों पर आपदा अधिनियम के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है और साथ ही चालान भी काटा है. 

विरोध करने पर अभद्रता करने लगे युवक
दरअसल, बीते बुधवार को मालवीय घाट पर हरियाणा और मुजफ्फरनगर से आए कुछ युवक हुड़दंग मचा रहे थे और हुक्का भी पी रहे थे. उस समय घाट पर भक्तों की भीड़ थी. ऐसे में लोगों ने युवकों को कहा कि हुड़दंग न करें. लेकिन यह बात सुनकर वह भड़क गए और अभद्रता करने लगे. इतने में बाकी लोगों को भी गुस्सा आ गया और युवकों की दौड़ाकर पिटाई कर दी. 

जानते हैं किस भाषा में बात करता था लंका का राजा रावण? हिंदी बोलता था, तमिल या संस्कृत?

6 युवक हिरासत में
गुस्साए स्थानीय लोगों ने युवकों का हुक्का भी छीन लिया और उसे तोड़ दिया. माहौल गर्म हो गया और वहां अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने इस मामले की सूचना तुरंत हर की पौड़ी चौकी इंचार्ज अरविंद रतूड़ी को दी. इसके बाद पुलिस टीम वहां पहुंची और सभी 6 छह युवकों को हिरासत में ले लिया. 

ये हैं युवकों के नाम
पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो सबके नाम पता चले. इन युवकों में मोहन, दीपक, सुमित, रविंद्र, नितेश और नितिन शामिल हैं. इनमें 4 हरियाणा और 2 यूपी के लोग हैं. सभी के खिलाफ आपदा अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news