भोलेनाथ का अपमान बर्दाश्त नहीं, 'OMG 2' को लेकर हिन्दूवादी संगठनों ने अक्षय कुमार के खिलाफ खोला मोर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1818817

भोलेनाथ का अपमान बर्दाश्त नहीं, 'OMG 2' को लेकर हिन्दूवादी संगठनों ने अक्षय कुमार के खिलाफ खोला मोर्चा

Agra News : कल यानी 11 अगस्‍त को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म 'OMG 2' रिलीज हो रही है. इससे पहले यूपी के तमाम शहरों में फ‍िल्‍म को लेकर विरोध शुरू हो गया. आगरा में हिन्‍दूवादी नेताओं ने अक्षय कुमार के पोस्‍टर पर कालिख भी पोती.  

Hindu leaders protest against Akshay Kumar film OMG 2

मनीष कुमार गुप्‍ता/आगरा : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म 'OMG 2' रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है. यूपी के आगरा में हिन्‍दूवादी नेताओं ने फिल्‍म का विरोध किया है. इतना ही नहीं हिन्‍दूवादी नेताओं ने फ‍िल्‍म को बॉकॉट करने का ऐलान किया है. हिन्‍दूवादी नेताओं का कहना है कि फ‍िल्‍म में भगवान शिव शंकर का अपमान किया गया है. भगवान भोले नाथ का अपमान किसी सूरत में बर्दाश्‍त नहीं किया जाएगा. 

थप्‍पड़ मारने वाले को मिलेगा इनाम 
हिन्‍दूवादी नेताओं ने अक्षय कुमार के पोस्‍टर पर कालिख भी पोती. इतना ही नहीं हिन्‍दूवादी नेताओं ने कहा कि जो भी व्यक्ति अक्षय कुमार के मुंह पर थप्पड़ मारेगा या उनके चेहरे पर थूकेगा, उसको 10 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. आरोप है कि फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार ने भगवान शिव के रूप में कई ऐसे काम किए हैं, जो भोलेनाथ की छवि को खराब करता है. 

सद्गुरु जग्गी वासुदेव समर्थन में उतरे 
वहीं, अक्षय की फ‍िल्‍म 'ओह माय गॉड 2' को लेकर सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने फ‍िल्‍म का समर्थन किया है. दरअसल, फ‍िल्‍म को यूएई ने 12A सर्टिफिकेट के साथ पास किया है. इस पर सद्गुरु ने ट्वीट किया, 'ए'  सर्टिफिकेट में किशोरों को भी शामिल करना चाहिए. ह्यूमन बायोलॉजी को समझना और किसी व्यक्ति की जैविक जरूरतों के बारे में जिम्मेदार तरीके से बताना ये अच्छा है. ये एक ऐसे राष्ट्र के निर्माण में सहयोग देगा जिसमें लोग निष्पक्ष होंगे जो उचित होगा. 

इन फ‍िल्‍मों का भी हो चुका है विरोध 
बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने सद्गुरु से मुलाकात की थी. फ‍िल्‍म की स्‍क्रीनिंग के बाद सद्गुरु  ने अक्षय कुमार की तारीफ भी की थी. बता दें कि अक्षय कुमार यह फ‍िल्‍म 11 अगस्‍त को रिलीज हो रही है. इससे पहले शाहरुख खान की फ‍िल्‍म 'पठान' 'द केरल स्‍टोरी', 'कश्‍मीर फाइल्‍स' आदि का विरोध हो चुका है.  

Watch: क्या NDA में शामिल होगी RLD, पश्चिमी यूपी में और मजबूत होगी बीजेपी- सूत्र

Trending news