Jhansi Road Accident: बेकाबू ट्रक ने योग कर रहे 5 किशोरों को कुचला, 3 की मौत, दो घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1730728

Jhansi Road Accident: बेकाबू ट्रक ने योग कर रहे 5 किशोरों को कुचला, 3 की मौत, दो घायल

Jhansi Road Accident: झांसी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां एक अनियंत्रित ट्रक 5 बच्चों को रौंदता हुआ निकला गया. इस हादसे में 3 बच्चों की मौत हो गई जबकि 2 बच्चे गंभीर रूप से हैं. 

Jhansi Road Accident

Jhansi Road Accident: उत्तर प्रदेश के झांसी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां बेकाबू तेज रफ्तार ट्रक ने 5 बच्चों को कुचल दिया. जिसमें 3 बच्चों की मौत हो गई जबकि 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोठ में उपचार के लिए भर्ती करा दिया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद पुलिस ट्रक की तलाश में जुटी है. 

क्या है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, मामला सभी पूंछ थाना क्षेत्र में खिल्ली गांव के पास सर्विस रोड का है. ग्राम मड़ोरा खुर्द के रहने वाले 5 बच्चे सुबह-सुबह टहलने के लिए घर से निकले थे. यहां सर्विस रोड पहुंचकर वे योग और एक्सरसाइज करने लगे. इसी दौरान कानपुर से झांसी की ओर जाने वाला तेज रफ्तार ट्रक अचानक असंतुलित हो गया और डिवाइडर को तोड़ते हुए सर्विस रोड पर आ गया. जिससे पाचों बच्चे ट्रक की चपेट में आ गए. 

हादसे में मृत और घायल किशोर
हादसे में 14 साल अभिराज, 13 साल का अभिनव और 17 वर्षीय अनुज की मौत हो गई. जबकि 14 साल के सुंदरम और 10 साल का लक्ष्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोठ में उपचार चल रहा है. 

ट्रक चालक की तलाश जारी 
बताया जा रहा है कि ट्रक चालक को झपकी आ गई थी, जिसके चलते यह हादसा हुआ. ट्रक चालक बच्चों को कुचलता हुआ भाग गया. पुलिस ने मृतक बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घटना को अंजाम देने वाले ट्रक की तलाश शुरू कर दी है. 

WATCH: 'दी केरल स्टोरी' के बाद 'अजमेर 92' और '72 हूरें' पर क्यों छिड़ा विवाद, मुस्लिम संगठनों ने की बैन की मांग

Trending news