जिसके लिए भीख मांग कर दिव्यांग मां ने दिया था घूस! उस बेटी ने साथ जाने से किया इनकार
Advertisement

जिसके लिए भीख मांग कर दिव्यांग मां ने दिया था घूस! उस बेटी ने साथ जाने से किया इनकार

कानपुर महिला का वीडियो वायरल होने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने बेटी को खोज निकाला है.

 

 

 

फाइल फोटो

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में हाल ही में एक बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में दिव्यांग महिला अपने बेटी खोजने के लिए पुलिस से गुहार लगा रही थी. साथ में पुलिस पर कई गंभीर आरोप भी लगा रही थी. वीडियो वायरल होने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने बेटी को खोज निकाला है. लेकिन अब बेटी ने मां के साथ जाने से इनकार कर दिया है. 

UP School Reopning Date: जानिए कब खुलेंगे 8वीं तक के स्कूल, योगी सरकार ने दी मंजूरी

मैं अपने पति के घर जाऊंगी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब बुर्जुग महिला ने अपने बेटी से घर चलने के लिए कहा, तो उसने सीधे इनकार कर दिया. नाबालिग बेटी ने अपने पति के घर जाने की बात कही. दरअसल, 27 दिनों बाद जब पुलिस ने बेटी को खोजा, तो वह नौबस्ता की नट बस्ती में छिपकर ठाकुर नाम के व्यक्ति के साथ रह रही थी. ठाकुर का दावा है कि दोनों ने मंदिर में शादी भी कर ली है.

UP के सभी विधायक चलाएंगे Apple का iPad, योगी सरकार देगी इतने पैस

भीख मांग भराया था डीजल 
महिला ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि उसकी बेटी खोजने को लेकर उसका शोषण किया गया. पुलिस वालों ने उसकी शिकायत नहीं सुनी. बार-बार जाने पर उससे जांच के नाम पर 15 हजार रुपये का डीजल भरवाया. महिला का दावा था कि उसने भीख मांग कर डीजल भरवाने का काम किया था. 

जनवरी में लापता हुई थी बेटी
बता दें कि 7 जनवरी को बेटी के लापता हो गई थी. महिला ने दो दिन तक उसका इंतजार किया. इसके बाद जब वह वापस नहीं आई, तो 9 जनवरी को महिला ने थाने पर अपहरण का केस दर्ज कराया. जानकारी के मुताबिक, महिला ने 5 लोगों पर नामजद और 2 लोगों पर अज्ञात मुकदमा दर्ज कराया था. 

WATCH LIVE TV

Trending news