VIDEO: खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना 'बस कर पगली' हुआ रिलीज, मेघा शाह बरपा रहीं कहर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand970828

VIDEO: खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना 'बस कर पगली' हुआ रिलीज, मेघा शाह बरपा रहीं कहर

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri  Song 2021 Video:'बस कर पगली' गाने को खेसारी लाल यादव(khesari Lal Yadav) और शिल्पी राज (Shilpi Raj ) ने गाया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Song) और मेघा शाह (Megha Shah) पर फिल्माया गया है. गाने में खेसारी और मेघा की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है. 

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song Bas Kar Pagli

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song Bas Kar Pagli:भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी सॉन्ग 2021 (Khesari Lal Yadav New bhojpuri song 2021) 'बस कर पगली' (Bas Kar Pagli)  रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं.'बस कर पगली'  सॉन्ग को SRK MUSIC यूट्यूब चैनल पर 23 अगस्त को रिलीज किया गया है. इस गाने को एक घंटे में ही 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

Viral VIdeo: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने को बच्चे ने गाया, आवाज की कायल हुई दुनिया

'बस कर पगली' गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज (Shilpi Raj ) ने गाया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Song) और मेघा शाह (Megha Shah) पर फिल्माया गया है. गाने में खेसारी और मेघा की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है. 

खेसारी और मेघा शाह  की जोड़ी को लोग कर रहे हैं पसंद 
'बस कर पगली' सॉन्ग की लिरिक्स को श्याम देहाती ने लिखा है. जबकि संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. शरमिला रौशन सिंह ने प्रोड्यूस किया है. यूं तो खेसारी लाल यादव का हर गाना अलग होता है, लेकिन प्यार में पागल कर देने वाला यह गाना अब तक का सबसे अलग और नया है. खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि महज एक घंटे में खेसारी के भोजपुरी गाने को 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news