Viral Video: हिंदू युवक ने मांस नहीं खाया कुत्ते की तरह घुमाया और भौंकने को कहा, देखें वायरल वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1745013

Viral Video: हिंदू युवक ने मांस नहीं खाया कुत्ते की तरह घुमाया और भौंकने को कहा, देखें वायरल वीडियो

MP Viral Video: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवक जिनके नाम साहिल, साजिद और फैजान हैं वो दीपक नाम के लड़के को जबरन मांस खाने को कह रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद प्रदेश के गृह मंत्री ने कहा कि....

Bhopal News( File Photo)

MP Viral Video: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखकर पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है. यहां कुछ समुदाय विषेश के युवकों पर आरोप लग रहे हैं कि इन्होंने एक हिंदू युवक को जबरन नशा करने और मांस खाने को कहा. जब युवक के द्वारा ये सब काम करने से मना किया गया तो उसके गले में पट्टा बांधकर उसके साथ मारपीट की गई. इन युवकों के द्वारा इस घटना का वीडियो बनाया गया और सोशल मीडिया पर उसको वारयरल भी किया गया. वीडियो के वायरल होने के बाद प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए.

खबर विस्तार से 
पुलिस के द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार समीर, साजिद औऱ फैजान नाम के युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक का नाम दीपक है. युवक भोपाल शहर का रहने वाला है. पीड़ित युवक के परिवार ने पुलिस से शिकायत करते हुए कहा कि समीर, साजिद और फैजान द्वारा दीपक पर लगातार धर्मांतरण और मांस खाने का दबाव बनाया जा रहा था. जब पीड़ित के द्वारा ऐसा ना किया गया तो वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई.आरोप है कि मारपीट करने वाले युवक से लगातार पैसों की भी मांग कर रहे थे. पुलिस ने इस मामले में धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज किया है.

ये खबर भी पढ़ेंWho Is Manoj Muntashir: कौन हैं मनोज मुंतशिर शुक्ला, कैसे अमेठी का लड़का बन गया आदिपुरुष का लेखक

साहिल की मां ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
दूसरी तरफ आरोपी साहिल की मां शाहिना का कहना है कि दीपक के परिवार वालों के द्वारा लगाए जा रहे आरोप गलत हैं औऱ झूठे हैं. साहिल की मां ने पुलिस पर भी एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया. वो आगे कहती हैं कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. जिसकी गलती है उस पर कार्रवाई होनी चाहिए. वीडियो में मेरा बच्चा है लेकिन वह मारपीट नहीं कर रहा. यह धर्म परिवर्तन का मामला नहीं है. ये सभी लोग साथ उठते-बैठते थे.दीपक के परिवार द्वारा लगाए जा रहे आरोप गलत हैं. 

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है. जो भी सच है सबके सामने आएगा. दीपक के परिवार की तहरीर पर तीनों आरोपियों समीर, साजिद और फैजान को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दीपक के परिवार का आरोप
पीड़ित युवक के परिजनों का आरोप है कि वीडियो बनाने वालों युवक ने पहले ही उनके बेटे विजय को नशे का आदी बना दिया था और अपने ही घर में चोरी भी करवाई थी. परिजनों ने कहा कि आरोपी युवक विजय को जबरन गांजा और चरस का नशा कराते थे. पीड़ित के परिवार ने ये भी आरोप लगाया कि उनके बेटे पर जबरन मांस खाने और धर्म परिवर्तन करने के लिए भी दबाव बनाया जा रहा था. बताया जा रहा है कि आरोपियों की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने खुद ये वीडियो वायरल किया

Viral Video: हिंदू युवक ने मांस नहीं खाया कुत्ते की तरह घुमाया और भौंकने को कहा

ये भी देखे

Trending news