द केरला स्टोरी के निर्माता ला रहे एक और धमाकेदार फिल्म, रोंगटे खड़े कर देगी 'बस्तर' की कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1755463

द केरला स्टोरी के निर्माता ला रहे एक और धमाकेदार फिल्म, रोंगटे खड़े कर देगी 'बस्तर' की कहानी

द केरला स्टोरी ने रिलीज होते ही खूब सारी सुर्खियां बटोरी.  इस फिल्म के निर्माता अब सच्ची घटना पर अगली फिल्म बनाने जा रहे हैं. उनका दावा है कि फिल्म का विषय लोगों को झकझोर का रख देगा. 

 

Bastar

इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों में  एक बड़ा नाम है द केरला स्टोरी. इस फिल्म की चर्चा राजनैतिक और धार्मिक गलियारों तक हुई. कुछ ने इसका विरोध किया और कुछ ने जमकर तारीफें. इस फिल्म के निर्माता सुदीप्तो सेन और विपुल शाह ने एक बार फिर साथ मिलकर काम करने के लिए हाथ मिलाया है. इनकी अगली फिल्म का नाम है बस्तर. बताया जा रहा है कि फिल्म कि कहानी सच्ची घटना पर आधारित होगी और अगले साल अप्रैल 2024 में दर्शकों तक यह फिल्म पहुँच जाएगी. फिल्म की कहानी लोगों को सोचने पर मजबूर करेगी और उन्हें झकझोर कर रख देगी. 

निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने अपने प्रोडक्शन हाउस के ट्विटर पेज सनशाइन पिक्चर के जरिये यह सूचना दी है. उन्होंने पोस्टर के साथ लिखा - हमारी अगली फिल्म  बस्तर का अनावरण. एक और दिलचस्प और सच्ची घटना देखने के लिए तैयार हो जाइए. यह कहानी आपको निशब्द कर देगी. 5 अप्रैल, 2024 के लिए तैयार रहें.... ट्वीट किए गए पोस्टर में फिल्म के नाम के बैकग्राउंड में एक जंगल और हथियार दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का टाइटल लाल रंग से लिखा गया है. पोस्टर देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म किसी गंभीर विषय पर है. हालांकि शाह ने अभी इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा है. इसलिए दर्शकों को इंतज़ार करना पड़ेगा. 

Read This- Masturbating Effects: हस्तमैथुन करने के फायदे या नुकसान?, इस लत से छुटकारा पाना क्यों जरूरी है

विपुल शाह ने अब तक कई फिल्में की हैं. आँखें, फोर्स, हॉलिडे, नमस्ते लन्दन, कमांडो, वक्त, सिंग इस किंग, सनक और केरला स्टोरी जैसी हिट फिल्म देने वाले विपुल शाह इस बार सच्ची घटना पर आधारित फिल्म में दर्शकों को क्या दिखाएंगे यह तो समय ही बताएगा लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट से दर्शकों का ध्यान जरूर खींचा है.  उनकी फिल्म द केरला स्टोरी इस साल की सुपरहिट फिल्म रही जिसके कई राज्यों में टैक्स फ्री भी किया गया, हालांकि कुछ राज्यों ने इसका विरोध कर इसको बैन करने की मांग उठाई इसके बावजूद फिल्म ने लगभग 200 करोड़ का बिजनेस किया.और लोगों ने इसे खूब सराहा.

Trending news