Dhanwan Banne Ke Sapne: बेहद शुभ माने गए हैं ऐसे सपने, पैसे मिलने का देते हैं शुभ संकेत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1811242

Dhanwan Banne Ke Sapne: बेहद शुभ माने गए हैं ऐसे सपने, पैसे मिलने का देते हैं शुभ संकेत

Dhanwan Banne Ke Sapne: सोते समय एक ऐसी अवस्था आती है जब हम सपनों की दुनिया में खो जाते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी कभी सपने हमारे जीवन से जुड़ी कई बातों के बारे में पूर्वानुमान भी कर सकते हैं.

Swapna Shastra (फाइल फोटो)

Swapna Shastra:​ सोते समय सपनों की दुनिया में खो जाना बहुत ही आम बात है लेकिन क्या हो जब यही सपने आपके जीवन से जुड़ी कई बातो को लेकर शुभ संकेत देने लगे. कुछ सपने डरावने होते हैं लेकिन कुछ सपनों को लेकर उत्सुकता बनी रहती है कि आखिर स्वप्न शास्त्र में इस एक सपने का क्या अर्थ हो सकता है. कुछ सपने बेहद शुभ संकेत देते हैं तो कुछ अशुभ. आज जानेंगे कि किन सपनों से ऐसे संकेत मिलते हैं कि व्यक्ति जल्द से जल्द धनवान बनने वाला है. इस बारे में स्वप्न शास्त्र क्या कहता है. 

सपने में झाड़ू देखना धन लाभ का देता है संकेत 
स्वप्न शास्त्र कहता है कि सपने में अगर किसी व्यक्ति को झाड़ू दिख जाए तो धन प्राप्ति के लिए यह एक बहुत शुभ संकेत हो सकता है. झाड़ू माता लक्ष्मी का प्रतीक माना गया है. सपने में झाड़ू दिख जाए तो समझ लीजिए कि मां लक्ष्मी की कृपा आप पर है. जीवन में धन संबंधि किसी भी तरह की समस्या का जल्द ही अंत होने वाला है. 

बिजली के उपकरण देखना होता है शुभ
स्वप्न शास्त्र कहता है कि सपने में अगर व्यक्ति बिजली के उपकरण को तोड़ते हुए देखे या बिजली संबंधी किसी चीज को खुब ब खुद टूटते देखे तो इसका अर्थ ये है कि व्यक्ति को जल्दी ही धन संबंधित बड़ी परेशानी से छुटकारा मिल सकता है. आर्थिक स्थिति को मजबूती मिल सकती है, ये सपना ऐसा ही शुभ संकेत देता है. 

सपने में चूहा देखना धन आगमन का संकेत
यदि व्यक्ति सपने में चूहा देखता है तो इसका अर्थ है कि उसके घर में जल्दी ही धन आगमन हो सकता हैय चूहा दिखे तो इसका अर्थ ये है कि घर से जल्द ही दरिद्रता का नाश होने वाला है. घर में धन की आवक से दरिद्रता खत्म होगी. अपने घर के सबसे छोटे सदस्य को अपने किसी भी शुभ सपने को अवश्य बताना चाहिए जिससे इसके सफल होने की संभावना बढ़ जाती है.

और पढ़ें- Hathras News: हाथरस में भीषण सड़क हादसा, श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली व डंपर की भिड़ंत में 5 लोगों की दर्दनाक मौत 

और पढ़ें- Gyanvapi Survey: ज्ञानवापी सर्वे का आज दूसरा दिन, रेडिएशन तकनीक के जरिए ASI करेगी जांच

Watch: कमाल की काबिलियत, आंखों पर पट्टी बांधकर ये बच्चा सुईं में धागा भी डाल लेता है

Trending news