बैंड-बाजे के साथ लड़की के घर पहुंचे बाराती, दूल्हे के भाई ने किया कुछ ऐसा कि दुल्हन ने बैरंग लौटा दी बारात
Advertisement

बैंड-बाजे के साथ लड़की के घर पहुंचे बाराती, दूल्हे के भाई ने किया कुछ ऐसा कि दुल्हन ने बैरंग लौटा दी बारात

जब दुल्हन को पता चला कि दूल्हे और उसके भाई ने ऐसी बदसलूकी की है, तो उसका गुस्सा फूट पड़ा...

बैंड-बाजे के साथ लड़की के घर पहुंचे बाराती, दूल्हे के भाई ने किया कुछ ऐसा कि दुल्हन ने बैरंग लौटा दी बारात

बरेली: यूपी के बरेली से एक ऐसा मामला सामने आया है कि आप भी जानकर हैरान हो जाएंगे. यहां पर शादी की रात लड़की के घरवाले बारात का इंतजार कर रहे थे. लेकिन जब बारात आई तो कुछ ऐसा हुआ कि लड़की ने एक बार में ही शादी से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें: UP Coronavirus Update: सामने आए रिकॉर्ड तोड़ 37238 केस, 196 मौतें  

 

मामला बरेली के शेरगढ़ थाना क्षेत्र का है. यहां पर शादी की रात बाराती शराब के नशे में धुत होकर डीजे पर नाचते हुए आए और कई लोगों के साथ बदतमीजी की. कुछ लोगों ने इतना उत्पात मचा दिया कि लड़की ने शादी के लिए मना कर दिया और बारात को बिना दुल्हन ही वापस जाना पड़ा. वहीं, कुछ लोगों ने कोशिश की कि समझा-बुझा कर मामला शांत कराया जा सके, लेकिन लड़की नहीं मानी. लड़की के पिता ने शेरगढ़ थाने में जाकर इसकी रिपोर्ट भी दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें: प्रयागराज और आगरा पुलिस ने रोकी Remdesivir की कालाबाजारी, 40-50 हजार में बेचने की थी तैयारी

दूल्हे के चचेरे भाई ने खड़ा किया हंगामा
दरअसल, शेरगढ़ के गांव जियानगला के एक घर में शादी की सभी तैयारियां पूरी हो गई थीं. बस भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव जालिम नगला से बारात आने का इंतजार था. लेकिन जब बारात आई, तो दूल्हे के चचेरे भाई ने शराब के नशे में उत्पात मचा दिया. वह बारातियों के साथ डीजे पर डांस कर रहा था. इस बीच कुछ बच्चे भी आए और नाचने लगे. लेकिन नशे में झूम रहे बारातियों ने मासूमों को धक्का दे दिया, जिससे वे जमीन पर गिर पड़े और उन्हें चोटें भी आईं.

ये भी पढ़ें: डाइट में हींग को जरूर करें शामिल, हैं कई फायदे, इन बीमारियों में भी मिलती है मदद

दूल्हा भी जयमाल छोड़ लड़ने आ गया
यह देखकर दुल्हन की मां उन्हें समझाने गईं, तो दूल्हे के चचेरे भाई ने उन्हें भी धक्का दे दिया और गिरने से उनके हाथ में चोट आ गई. दुल्हन का भाई जब बीच में आया, तो उससे भी बदतमीजी की गई. दूल्हे को जब इसकी जानकारी मिली तो वह जयमाल का कार्यक्रम छोड़कर बाहर आ गया और लड़की के भाई से ही लड़ने लगा. ऐसे में दूल्हे ने भी हंगामा खड़ा कर दिया और लड़की के भाई को पीटने की धमकी दी. इतना ही नहीं, दूल्हा तो गांव वालों से भी लड़ने पर उतर आया. 

ये भी पढ़ें: खीरा खाने के बाद कहीं आप भी तो नहीं करते ये गलतियां? फायदे की जगह हो सकता है नुकसान

दुल्हन ने शादी से कर दिया इनकार 
इस बीच दुल्हन को पूरे हंगामे की जानकारी दी गई. जब उसे पता चला कि उसकी मां और भाई के साथ बदसलूकी की गई है, तो लड़की का गुस्सा फूट पड़ा और उसने शादी से मना कर दिया. लड़की ने साफ कह दिया कि वह ऐसे आदमी से शादी नहीं करेगी जो बड़ों को इज्जत देना भी न जानता हो. 

ये भी देखें: खाने के लिए इतना Excited है ये डॉगी, इसकी हरकतों पर से आपकी नजर नहीं हटेगी

बड़ों की इज्जत न कर सके, ऐसे इंसान से नहीं करनी शादी
लड़की ने मीडिया को बताया कि जब हंगामा हो रहा था, तो वह जयमाल के लिए स्टेज पर जाने की तैयारी कर रही थी. इसी दौरान उसे खबर मिली कि लड़के और उसके घरवालों ने मिलकर मां और भाई के साथ मारपीट की है. उन लोगों ने गालियों का इस्तेमाल करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी है. लड़की ने कहा कि इन लोगों ने शादी से पहले ही अपना रंग दिखा दिया. जो बारात में ही लड़की के घरवालों से ऐसा व्यवहार कर सकता है, वह शादी के बाद उसके साथ क्या करता? इसलिए लड़की ने कह दिया कि वह इस घर में शादी नहीं करना चाहती.

WATCH LIVE TV

Trending news