"अरविंद केजरीवाल से बड़ा नौटंकीबाज नेता देश में कोई नहीं, अखिलेश चाहें तो यह गुण सीख लें": त्रिवेंद्र सिंह रावत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1728002

"अरविंद केजरीवाल से बड़ा नौटंकीबाज नेता देश में कोई नहीं, अखिलेश चाहें तो यह गुण सीख लें": त्रिवेंद्र सिंह रावत

Trivendra Singh Rawat on Arvind-Akhilesh Meeting: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व बीजेपी नेता त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव की मुलाकात को लेकर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने दिल्ली सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल देश के सबसे बड़े नौटंकीबाज नेता हैं. सपा प्रमुख अखिलेश चाहें तो उनसे यह गुण सीख सकते हैं. 

Trivendra Singh Rawat on Arvind-Akhilesh Meeting

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Uttarakhand Former CM Trivendra Singh Rawat) संपर्क से समर्थन अभियान (BJP Sampark se Samarthan Abhiyaan) और प्रबुद्ध सम्मेलन (BJP Prabudh sammelan) में शिरकत करने बलिया पहुंचे. यहां उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने बुधवार को अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव की मुलाकात पर भी तंज कसा. पूर्व सीएम ने हमला करते हुए अरविंद केजरिवाल को देश का सबसे बड़ा नौटंकीबाज नेता करार दिया. उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश यादव  केजरीवाल से नौटंकी का गुण सीखना चाहते हैं, तो इसमें हम सब क्या कर सकते हैं. आने वाले समय में यह सब एक दूसरे के खिलाफ लड़ेंगे और एक दूसरे की गर्दन भी काटेंगे. 

सपा पर साधा निशाना 
वहीं, नैमिषारण्य से सपा के लोकसभा चुनाव का आगाज करने पर भी त्रिवेंद्र रावत ने प्रतिक्रिया दी. पूर्व सीएम ने कहा कि सपा ने उत्तर प्रदेश को गुंडाराज में झोंकने का काम किया. तमाम गुंडे और माफिया समाजवादी पार्टी के कैडर रहे हैं और उन्हें माननीय बनाने का काम भी सपा ने किया है. सपा के मुखौटे को यूपी की जनता अच्छी तरह से जानती है. प्रदेश की जनता ने उन्हें पहले भी नकारा है और इस बार भी नकारेगी. 

नीतीश कुमार और शिवसेना की नजदीकियों पर भी बोले
वहीं, नीतीश कुमार और शिवसेना की नजदीकियों पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार और महाराष्ट्र में बीजेपी अपने दम पर चुनाव लड़ चुकी है. बिहार में नीतीश कुमार हो या फिर महाराष्ट्र में शिवसेना कांग्रेस का गठबंधन यह सभी एक्सपोज हो चुके हैं. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी इस बार भी देश में सरकार बनाएगी और प्रचंड बहुमत के साथ सांसद जीतकर आएंगे. 

राहुल की बयानबाजी पर दी प्रतिक्रिया 
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने विदेश दौरे पर राहुल की बयानबाजी को लेकर कहा कि वह जितना बोलेंगे उतना ही बीजेपी को फायदा होगा. राहुल गांधी अपनी नादानी की वजह से जिस तरीके से विदेशों में देश को बदनाम कर रहे हैं, उससे देश की जनता उनकी राजनीतिक समझ को जान चुकी है. देश की जनता कांग्रेस को नकार चुकी है. ऐसे में वह कितने मुखर होते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. 

वहीं, उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के पद से हटने के बाद कोई बड़ा पद न मिलने के सवाल पर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि वो भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य हैं. एक कार्यकर्ता होने के नाते पार्टी मुझे समय-समय पर जो भी जिम्मेदारियां देती है मैं उसे बखूबी पूरा करता हूं. 

Arvind-Akhilesh Meeting: केजरीवाल आज अखिलेश से मांगेंगे सपा का साथ, मोदी सरकार के इस कदम के खिलाफ मुहिम 

Loksabah Chunav 2024: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो सकते हैं दारा सिंह चौहान, सुभासपा से गठबंधन का ऐलान जल्द 

WATCH: नारियल को ताजा रखने के लिए दुकानदार की 'गंदी हरकत' कैमरे में कैद, वीडियो वायरल होने पर दुकानदार गिरफ्तार

Trending news