बरेली की ‘निर्भया’ के दोषियों को फांसी की सजा, चार साल बाद मिला इंसाफ
Advertisement

बरेली की ‘निर्भया’ के दोषियों को फांसी की सजा, चार साल बाद मिला इंसाफ

बरेली में गैंगरेप और हत्या के मामले में पॉक्सो कोर्ट ने दो दोषियों को फांसी की सजा सुनाई है.

बरेली की ‘निर्भया’ के दोषियों को फांसी की सजा

बरेली:  चार साल बाद बेरली की निर्भया को आज इंसाफ मिला है. पॉक्सो कोर्ट ने दो दरिंदों को फांसी की सजा सुनाई है. मामला नबाबगंज थाना क्षेत्र का है. जहां चार साल पहले एक नाबालिग के साथ गैंगरेप कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी.

बरेली में पॉक्सो कोर्ट के अपर जिला न्यायधीश सुनील कुमार यादव ने 4 साल सुनवाई और 11 गवाहों के बयान के आधार पर दोनों दोषियों को फांसी की सजा सुनाई है. बाताया जा रहा है कि कोर्ट में बच्ची की दादी ने पुलिस की बात का समर्थन नहीं किया, लेकिन फिर भी कोर्ट ने परिस्थितिजन्य सबूतों के आधार पर दोषियों के लिए फांसी की सजा पर मुहर लगाई.

आपको बता दें कि 29 जनवरी 2016 को दो युवकों ने नाबालिग किशोरी से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी थी. इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया था, जब बच्ची खेत मे दादी को खाना देने गई थी. जानकारी के मुताबिक, दादी बच्ची को खेत में छोड़कर कुछ देर के लिए घर लौट आई. इस दौरान गांव के दो युवक मुरारी लाल और उमाकांत ने बच्ची को अकेला पाकर पहले तो उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. इस मामले में कोर्ट ने चार साल बाद पीड़ित परिवार को इंसाफ दिया है.

Trending news