पीड़िता को एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाने के लिए विमान ने भरी उड़ान, एम्स में होगा इलाज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand559260

पीड़िता को एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाने के लिए विमान ने भरी उड़ान, एम्स में होगा इलाज

रायबरेली जाते हुए पीड़िता की कार का ट्रक के साथ एक्‍सीडेंट हुआ था. इसमें उन्नाव रेप केस की पीड़िता और वकील गंभीर रूप से घायल हुए थे. साथ ही पीड़िता के रिश्‍तेदारों की मौत हुई थी.

पीड़िता और उनके व‍कील का इलाज किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है.

नई दिल्‍ली: उन्‍नाव रेप केस की पीड़िता का इलाज अब दिल्‍ली के एम्‍स में होगा. बताया जा रहा है कि पीड़िता को एयरलिफ्ट करने के लिए विमान लखनऊ के लिए उड़ान भर चुका है. बताया जा रहा है कि दिल्ली से करीब सवा 5 बजे एयरलिफ्ट के लिए विमान उड़ान भर चुका है. विमान के करीब 6 बजे तक यहां लखनऊ पहुंचने की उम्मीद है. बता दें कि सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई करते हुए आदेश दिया था कि उन्‍नाव रेप पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर से विमान के जरिये दिल्‍ली के एम्‍स लाया जाए.

बताया जा रहा है कि केवल उन्नाव रेप केस की पीड़िता को ही एयरलिफ्ट कर दिल्ली ले जाया जाएगा. वहीं, किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी की ओर से सोमवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार उन्‍नाव रेप पीड़िता और उनके वकील की हालत नाजुक मगर स्थिर है. रेप पीड़िता का स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है. वहीं, वकील बिना वेंटिलेटर की मदद से सांस ले रहा है लेकिन, अभी कोमा में है. 

 

बता दें कि रायबरेली जाते हुए पीड़िता की कार का ट्रक के साथ एक्‍सीडेंट हुआ था. इसमें उन्नाव रेप केस की पीड़िता और वकील गंभीर रूप से घायल हुए थे. साथ ही पीड़िता के रिश्‍तेदारों की मौत हुई थी. पीड़िता और उनके व‍कील का इलाज किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है.

Trending news