close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल, मौसी और चाची की हुई मौत

एनएच 232 पर गुरबख्श गंज थाना क्षेत्र के अटोरा के पास बारिश के दौरान उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार को ले जा रही कार और ट्रक में टक्कर हो गई. 

उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल, मौसी और चाची की हुई मौत
गंभीर रूप से घायल पीड़िता और उनके वकील का लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में इलाज किया जा रहा है.

विवेक श्रीवास्तव/रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एनएच 232 पर हुए सड़क हादसे में उन्नाव रेप केस की पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई. बताया जा रहा है कि उन्नाव रेप केस की पीड़िता अपनी मौसी, चाची और वकील के साथ रायबरेली जा रहे थे. इसी दौरान एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी. हादसे के आरोपी ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हादसे में पीड़िता की मौसी और चाची की मौत हो गई है. वहीं, गंभीर रूप से घायल पीड़िता और उनके वकील का लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में इलाज किया जा रहा है. बता दें कि उन्नाव रेप कांड में बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर आरोपी हैं.   

बताया जा रहा है कि पुलिस ने घटना स्थल से दूर एक गांव से ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. हिरासत में लिया गया ट्रक ड्राइवर आशीष पाल फतेहपुर का रहने वाला है. वहीं, घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम जांच करने के लिए पहुंच चुकी है. घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए एसपी सुनील सिंह भी पहुंचे हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, एनएच 232 पर गुरबख्श गंज थाना क्षेत्र के अटोरा के पास बारिश के दौरान तेज रफ्तार कार और ट्रक में टक्कर हो गई. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर डायल-100 की टीम पहुंच गई. पुलिस ने बिना एंबुलेंस का इंतजार किए डायल-100 के वाहन और प्राइवेट वाहन से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में डॉक्टरों ने रेप पीड़िता की चाची को मृत घोषित कर दिया. वहीं, कार चला रहे वकील महेंद्र सिंह, रेप पीड़िता और उसकी मौसी की गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया. 

 

बताया जा रहा है कि लखनऊ पहुंचने पर रेप पीड़िता की मौसी को भी मृत घोषित कर दिया गया. वहीं, रेप पीड़िता और उसके वकील की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि पीड़िता की चाची रायबरेली जेल में बंद अपने पति से मिलने के लिये वकील के साथ कार से जा रही थीं. इसी दौरान रायबरेली से करीब 10 किलोमीटर पहले ही गुरबख्श गंज थाना क्षेत्र में अटोरा गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक से कार टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सभी लोग कार में फंस गए थे.