close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सड़क हादसे में घायल हुई उन्‍नाव रेप पीड़िता की हालत गंभीर, विपक्ष ने CBI जांच की मांग की

उन्‍नाव रेप पीड़िता अपने चाचा से मिलने रायबरेली जेल जा रही थी. सूत्रों की माने तो उनके साथ उनके सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं थे. रायबरेली जाते वक्त उसी दौरान एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी.

सड़क हादसे में घायल हुई उन्‍नाव रेप पीड़िता की हालत गंभीर, विपक्ष ने CBI जांच की मांग की
photo : ANI

रायबरेली: उन्नाव रेप की पीड़ित और उसके परिवार संग हुए हादसे में पीड़िता की मौसी और चाची की मौत हो चुकी है. वहीं गंभीर हालत में रेप पीड़िता और उसके वकील को लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. लखनऊ जोन के एडीजी राजीव कृष्‍णन ने बताया, डॉक्‍टरों ने कहा है कि पीड़ि‍ता और उसके वकील की हालत गंभीर है. उन्‍हें लाइफ सपोर्ट सिस्‍टम पर रखा गया है. उनकी कई हड्डियों में फ्रेक्‍चर है. इसमें उनके सिर में गंभीर चोट है.

बता दें कि रेप पीड़िता  अपने चाचा से मिलने रायबरेली जेल जा रही थी. सूत्रों की माने तो उनके साथ उनके सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं थे. रायबरेली जाते वक्त उसी दौरान एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी. इसमें कार में सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस के मुताबिक रायबरेली के गुरबख्श गंज इलाके में ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने बताया कि ट्रक को जब्त कर दिया गया है. वहीं, ड्राइवर को भी पकड़ लिया गया है. वहीं परिवार वालों का कहना है कि पूरे मामले की जांच सीबीआई से करवाई जाए.

अखिलेश यादव के निर्देश पर पीड़ित परिवार को देखने सपा नेता सुनील साजन, उदयवीर सिंह और आनंद भदौरिया ट्रामा सेंटर पहुंचे. सपा ने पीड़ित परिवार की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि पीड़िता और उसके परिवार की सुरक्षा कहां थी. सपा ने सड़क दुर्घटना की भी सीबीआई जांच की मांग की है. सपा का कहना है कि पीड़ित परिवार की हर संभव मदद सपा करेगी.

हादसे के बाद रेप पीड़िता के मौसेरे भाई ने हादसे की  जांच की मांग की है. रेप पीड़िता के मौसेरे भाई ने सड़क हादसे के पीछे साजिश की गुंजाइश होने की भी बात कही है.