मंगेतर से बात कर सोई थी लड़की, सगाई से 10 दिन पहले 'छपाक' से बर्बाद हुआ चेहरा
Advertisement

मंगेतर से बात कर सोई थी लड़की, सगाई से 10 दिन पहले 'छपाक' से बर्बाद हुआ चेहरा

दो लड़कियों पर कैमिकल के महज छींटें पड़ीं, लेकिन सबसे बड़ी बहन का चेहरा बुरी तरह झुलस गया है. परिवार के लिए ये सदमे की बात इसलिए भी है, क्योंकि उसकी 10 दिन के बाद सगाई होने वाली थी और उसकी तैयारी चल रही थी. 

पुलिस कर रही है तफ्तीश

गोंडा: जिस लड़की की 10 दिन बाद सगाई होनी थी, उस पर दबंगई का ऐसा हमला हुआ कि चेहरा ही खराब हो गया. घटना गोंडा के परसपुर थाना क्षेत्र की है. यहां एक ही दलित परिवार की तीन लड़कियों पर अज्ञात दबंगों ने कैमिकल अटैक कर दिया. गनीमत ये रही कि दो लड़कियों पर कैमिकल के महज छींटें पड़ीं, लेकिन सबसे बड़ी बहन का चेहरा बुरी तरह झुलस गया है. परिवार के लिए ये सदमे की बात इसलिए भी है, क्योंकि उसकी 10 दिन के बाद सगाई होने वाली थी और उसकी तैयारी चल रही थी. 

  1. सगाई से 10 दिन पहले हुआ एसिड अटैक 
  2. परिवार को किसी पर भी संदेह नहीं 
  3. पुलिस कर रही है मामले की जांच 

मंगेतर से बात कर सोई थी बेटी 

लड़की के पिता ने बताया कि वो लखनऊ में उसका रिश्ता तय करके आए थे और 23 अक्टूबर को सगाई होनी थी. पीड़ित लड़की उम्र लगभग 18 साल है. बेबस पिता बेटी की हालत बयां करते-करते रो पड़े लेकिन उन्होंने साफ कहा है कि ये सब किसने किया, इस बारे में उनका कोई अंदाजा नहीं है. गांव में उनकी कोई दुश्मनी भी नहीं है.पिता ने बताया कि बेटी रात 12 बजे के करीब अपने मंगेतर से बात करने के बाद सोई ही थी, कि ये हादसा हो गया. एसिड की जलन से बेटी चिल्लाई तो वो उसकी आवाज सुनकर पिता छत पर पहुंचे. उस वक्त ये भी नहीं पता चला कि एसिड किसने और कहां से फेंका. तीनों बेटियों की हालत देखकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

बेटियां अस्पताल में, बेबस पिता का दर्द छलका 

तीनों ही बेटियों को अस्पताल ले जाने पर पता चला कि एसिड अटैक का सबसे ज्यादा असर बड़ी बेटी के चेहरे पर हुआ है, जबकि बाकी दोनों बेटियों पर छींटें ही पड़ी हैं. उनका इलाज जिला अस्पताल में जारी है. तीन बेटियों के पिता बार-बार एक ही बात कह रहे हैं कि उनकी दुश्मनी किसी से नहीं, फिर भी उनकी बेटी के साथ ऐसा हुआ. 

Hathrus Case Update : फॉरेंसिक टीम के साथ CBI पहुंची पीड़िता के गांव, सख्त पहरे में 'सच' की तलाश

 

तहरीर मिलते ही पुलिस करेगी कार्रवाई

एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि परस पुर में पक्का कस्बे में एक घटना हुई है. तीन बच्चियों पर कौन से केमिकल से हमला हुआ, इसकी जांच डॉक्टर कर रहे हैं. अभी तक किसी के खिलाफ तहरीर या शिकायत नहीं मिली है. मौके पर डॉग स्कवाड और फोरेंसिक विभाग की टीम ने जांच शुरू कर दी है. उम्मीद है, जल्दी ही घटना का खुलासा होगा. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news