close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रामपुर में पकड़े गए 6 फर्जी एजेंट, SP उम्मीदवार तंजीन फातिमा के पक्ष में कर रहे थे काम

सभी एजेंटों को बाद में पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है, लेकिन मतदान केंद्रों के आस-पास निगरानी कड़ी कर दी गई है. 

रामपुर में पकड़े गए 6 फर्जी एजेंट, SP उम्मीदवार तंजीन फातिमा के पक्ष में कर रहे थे काम

रामपुरः उत्तर प्रदेश की रामपुर विधानसभा (Rampur) पर सोमवार को हो रहे उपचुनाव में विभिन्न मतदान बूथों पर सात फर्जी एजेंट पकड़े गए हैं. बताया जा रहा है कि दोनों ही एजेंट समाजवाटी पार्टी की उम्मीदवार और आजम खान ( Azam Khan) की पत्नी तंजीन फातिमा के पक्ष से काम कर रहे थे. हालांकि सभी एजेंटों को बाद में पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है, लेकिन मतदान केंद्रों के आस-पास निगरानी कड़ी कर दी गई है. इसके अलावा अन्य मतदान केंद्रों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और एजेंटों की जांच शुरू कर दी गई है.

बता  दें इनमें से 2 फर्जी एंजेंटों को रामपुर के रजा डिग्री कॉलेज से पकड़ा गया है. इसके अलावा भी 5 से 6 ऐसे लोगों को पकड़ा गया है जो इस तरह की गतिविधि में शामिल दिख रहे थे. इस बात की पुष्टि रामपुर के डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने की है. 

देखें LIVE TV

आजम खान के छलके आंसू तो जया प्रदा ने दिया तीखा जवाब! यहां पढ़ें- 5 बड़े विवाद

रजा डिग्री कॉलेज से पकड़े गए एजेंटों के बारे में बात करते हुए रामपुर डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने कहा कि फर्जी एजेंटों से पूछताछ की जा रही है, लेकिन अगर इन्होंने पूछताछ में पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की तो इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह 7 बजे से रामपुर में मतदान जारी है. रामपुर की सदर सीट से आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा और भाजपा उम्मीदवार भारत भूषण गुप्ता सहित 7 उम्मीदवार मैदान में हैं.