Fatehpur Accident News: बाइकों की भिड़ंत, हादसे में पिता-पुत्र समेत 3 की मौत, एक की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2118742

Fatehpur Accident News: बाइकों की भिड़ंत, हादसे में पिता-पुत्र समेत 3 की मौत, एक की हालत गंभीर

Fatehpur Accident News: फतेहपुर जनपद में हुए हादसे में पिता पुत्र समेत तीन लोगों की मौक पर दर्दनाक मौत. एक अन्य युवक के गंभीर रुप से घायल होने की खबर. जानें कैसे हुआ इतना बड़ा हादसा?....

 

Fatehpur Accident News

Fatehpur: फतेहपुर के गाजीपुर थाना क्षेत्र के करसवां गांव के पास सोमवार की शाम दो बाइकों की हुई जोरदार भिड़ंत में पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे की जानकारी पर पहुंचे परिजनों में मचा कोहराम. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे. 

गाजीपुर कस्बा निवासी रामशरण पुत्र प्रह्लाद अपने पुत्र जितेन्द्र सोमवार की शाम एक ही बाइक से अपनी रिश्तेदारी दतौली गांव गए थे. वहीं से देर शाम वह वापस गांव लौट रहे थे. तभी वह गाजीपुर थाने के करसवां गांव के पास ही पहुंचे थे कि तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई.  हादसा देख स्थानीय लोग मदद के लिए दौड़कर मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस को सूचना दी. हादसे की जानकारी पर पहुंची एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन तब तक रामशरण व उसके पुत्र जितेन्द्र समेत दूसरी बाइक में सवार ललौली थाना क्षेत्र के बहुआ कस्बा निवासी रोहित पुत्र शिवप्रसाद की भी मौके पर ही मौत हो चुकी थी.

हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को जानकारी देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटना के बारे में गाजीपुर थाना प्रभारी विनोद मिश्रा ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर तत्काल पहुंची. पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी है.

Trending news