GST का फुल फॉर्म तक नहीं बता पाये योगी सरकार के मंत्री, देखें वीडियो
Advertisement

GST का फुल फॉर्म तक नहीं बता पाये योगी सरकार के मंत्री, देखें वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंत्रियों और बीजेपी सांसदों को जनता के बीच जाकर जीएसटी के लाभ बताने का आदेश दिया था. जीएसटी के बारे जनता को बताने के लिए यूपी  के समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री महाराजगंज गए थे. साथ ही वह यूपी सरकार के 100 दिन के काम का बखान भी करने गए थे, लेकिन रमापति शास्त्री जीएसटी का फुल फॉर्म नहीं बता पाए. पत्रकारों ने बातों-बातों में उनसे पूछ लिया कि जीएसटी का फुल फॉर्म क्या है. गौर हो कि जीएसटी की फुल फॉर्म गुड्स एंड सर्विस टैक्स (वस्तु एवं सेवा कर) है. 

यूपी में योगी सरकार के मंत्री रमापति शास्त्री जीएसटी का फुल फॉर्म नहीं बता पाए.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंत्रियों और बीजेपी सांसदों को जनता के बीच जाकर जीएसटी के लाभ बताने का आदेश दिया था. जीएसटी के बारे जनता को बताने के लिए यूपी  के समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री महाराजगंज गए थे. साथ ही वह यूपी सरकार के 100 दिन के काम का बखान भी करने गए थे, लेकिन रमापति शास्त्री जीएसटी का फुल फॉर्म नहीं बता पाए. पत्रकारों ने बातों-बातों में उनसे पूछ लिया कि जीएसटी का फुल फॉर्म क्या है. गौर हो कि जीएसटी की फुल फॉर्म गुड्स एंड सर्विस टैक्स (वस्तु एवं सेवा कर) है. 

गौर हो कि आज यानी शुक्रवार (30 जून) रात 12 बजे जीएसटी को लॉन्च किया जाएगा. इसके लिए देश भर की कई महान हस्तियों को आमंत्रित किया गया है. इसे रात 12 संसद भवन से लॉन्च किया जाएगा. पीएम मोदी ने टैक्स रेट में होने वाले बदलावों के बारे में जनता को जानकारी दिए जाने की बात कही है. उनका मानना है कि इस बारे में सही ढंग से सरकार का पक्ष रखे जाने की जरूरत है क्योंकि जीएसटी लागू होने के बाद वस्तुओं की कीमतों को लेकर भी चिंताएं जताई जा रही हैं.

Trending news