नोएडा: मदरसे में मौलाना ने बच्‍ची को बेल्‍ट से पीटा, शिकायत करने पर परिजनों को पुलिस ने डांटा

यहां पढ़ने वाली इस बच्‍ची और उसकी बहन का भी कहना है कि 'जब वो मौलाना के सवालों का जबाब नहीं दे पाती थीं तो मौलाना उनकी उंगलियां मोड़ देते थे और फिर गुस्सा आता तो बेल्ट से पीटने लगते थे'. 

नोएडा: मदरसे में मौलाना ने बच्‍ची को बेल्‍ट से पीटा, शिकायत करने पर परिजनों को पुलिस ने डांटा
फाइल फोटो

नोएडा : नोएडा के एक मदरसे में मौलवी द्वारा मासूम बच्ची की बुरी तरह पिटाई करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि मौलवी ने बच्‍ची की बेल्ट से पिटाई की. जब बच्‍ची के परिजन मदरसे पहुंचे तो उन्‍होंने बच्ची की हालत देखी, जिसके बाद उन्‍होंने मौलवी के खिलाफ कोतवाली सेक्टर-49 में लिखित शिकायत दी. पुलिस ने इस बाबत आईपीसी की धारा 323, 504 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यहां पढ़ने वाली इस बच्‍ची और उसकी बहन का भी कहना है कि 'जब वो मौलाना के सवालों का जबाब नहीं दे पाती थीं तो मौलाना उनकी उंगलियां मोड़ देते थे और फिर गुस्सा आता तो बेल्ट से पीटने लगते थे'. मौलाना केवल इन्हीं दो बहनों के साथ नहीं करता था, बल्कि वह सभी बच्चों के साथ ऐसा करता था. वहीं, पीडि़त बच्‍ची के परिजनों का कहना है कि हमने अपनी बच्चियों को अच्छी तालीम के लिए यहां भेजा था. हमें क्या पता था की मौलाना ऐसा करेंगे. 

परिजनों का कहना है कि मौलाना से ज्यादा गुस्सा उन्हें नोएडा पुलिस पर है. पुलिस पहले तो हमारी शिकायत पर कार्यवाही कर मौलाना को कोतवाली लेकर आई फिर उन्हें छोड़कर हमें ही डांटने लगे.

हालांकि पीड़ित के आरोपों पर पुलिस का कहना है कि ये आरोप गलत है. हमने पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश कर रहे हैं. आरोपी फरार है, जिसे जल्‍द पकड़ लिया जाएगा.