'मिर्जापुर' के मेकर्स से पूछताछ करेगी यूपी पुलिस, मुंबई रवाना हुई टीम

देहात कोतवाली के थाना प्रभारी विजय कुमार चौरसिया के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम मुंबई रवाना हो गई है.

'मिर्जापुर' के मेकर्स से पूछताछ करेगी यूपी पुलिस,  मुंबई रवाना हुई टीम

राजेश मिश्रा/मीरजापुर:  अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की वेब सीरीज तांडव (Tandav) को लेकर अभी मामला शांत भी नहीं हुआ है. वहीं, दूसरी ओर 'मिर्जापुर' (Mirzapur) वेब सीरीज को लेकर मुद्दा गंभीर होता जा रहा है. मिर्जापुर वेब सीरीज की टीम के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद मीरजापुर की पुलिस मुंबई रवाना हो गई है.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा -"पश्चिम बंगाल में CM योगी के रोड शो की भारी डिमांड" 

मुंबई जा कर पुलिस करेगी पूछताछ
देहात कोतवाली के थाना प्रभारी विजय कुमार चौरसिया के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम मुंबई रवाना हो गई है.मीरजापुर पुलिस मुंबई में पूछताछ करेगी और सबूत जुटाएगी. गौरतलब है कि इससे पहले तांडव को लेकर लखनऊ में दर्ज केस की जांच करने पहले ही एक पुलिस टीम मुंबई पहुंच चुकी है. 

राहुल गांधी को लेकर साक्षी महाराज ने की अभद्र टिप्पणी, कृषि बिल को लेकर कही ये बात 

पत्रकार ने दर्ज कराई थी शिकायत
दरअसल, एक पत्रकार ने एसपी से मिलकर शिकायत दर्ज कराई थी. पत्रकार का आरोप था कि वेब सीरीज मिर्जापुर में उनकी धार्मिक, सामाजिक और क्षेत्रीय भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है. जिस पर देहात कोतवाली थाने में अमेजन प्राइम और मिर्जापुर वेब सीरीज फिल्म के प्रोड्यूसरों के खिलाफ 295-A,504,505,34,67A के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

बता दें, यह पहली बार नहीं है, जब मिर्जापुर वेब सीरीज विवादों में आई हो. इससे पहले मिर्जापुर के ही एक युवक ने वेब सीरीज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. युवक का आरोप था कि इंटरव्यू में जब उसने अपना पता मीरजापुर बताया, तो इंटरव्यूर ने उसे अपमानित करके भाग दिया. वहीं, इससे पहले मीरजापुर की सांसद और अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल ने भी वेब सीरीज को लेकर सवाल उठाया था. उन्होंने वेब सीरीज पर जिले की छवि खराब करने का आरोप लगाया था. हालांकि, तब मेकर्स ने जवाब दिया था कि वेब सीरीज पूरी तरह काल्पनिक है.

WATCH LIVE TV